OMG! हेरा फेरी 3 के बाद अक्षय कुमार के हाथ से निकली दो फिल्में, एक्टर की डिमांड सुनकर मेकर्स ने लिया फैसला

अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म हेरा फेरी 3 का हिस्सा नहीं होने को लेकर चर्चा में है. इसी बीच एक और हैरान करने वाली खबर सामने आई है.

  |     |     |     |   Published 
OMG! हेरा फेरी 3 के बाद अक्षय कुमार के हाथ से निकली दो फिल्में, एक्टर की डिमांड सुनकर मेकर्स ने लिया फैसला

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अपनी फिल्मों के जरिए लोगों का दिल जीत लिया करते हैं. आजकल फिल्म हेरा फेरी 3 की वजह से अक्षय लाइमलाइट में बने हुए थे. जब से खबर आई कि एक्टर हेरा फेरी 3 का हिस्सा नहीं है तभी से उनके फैंस काफी निराश नजर आ रहे हैं. वहीं अब उनसे जुड़ी एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो हेरा फेरी 3 के बाद मेकर्स ने अक्षय (Akshay Kumar) को फिल्म आवारा पागल दीवाना 2 ( Awara Paagal Deewana 2) और वेलकम 3 (Welcome 3) से भी आउट कर दिया है. यह भी पढ़ें: इस वजह से सिंगल है ‘आशिकी’ फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल, बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप ने खोली आंखें!

Akshay Kumar and Firoz Nadiadwala
Akshay Kumar and Firoz Nadiadwala

अब इन फिल्मों में भी नहीं नजर आएंगे अक्षय

पिछले हफ्ते ही खबर आई थी कि हेरा फेरी 3 में अक्षय (Akshay Kumar) नहीं होंगे उनके बदले कार्तिक आर्यन को साइन किया गया है. इससे अक्षय के फैंस काफी नाराज नजर आए थे. फिर खबर आई कि प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला ने अक्षय की 90 करोड़ फीस की डिमांड के बाद कार्तिक को 30 करोड़ में हेरा फेरी 3 के लिए साइन कर लिया. इसी बीच अक्षय (Akshay Kumar) ने एक इवेंट में यह कह दिया कि उन्हें फिल्म का स्क्रीनप्ले पसंद नहीं आया, इसलिए उन्होंने हेरा फेरी 3 छोड़ दी. वहीं अब  खबरें आ रही हैं कि अक्षय की ये बातें नाडियाडवाला को पसंद नहीं आई हौ और उन्होंने अक्षय को अपकमिंग दो फ्रेंचाइजी फिल्मों से भी अलग कर दिया है.  यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता के प्यार की सच्चाई आई सामने, घरवालों ने कहा- ‘सिर्फ अटेंशन के लिए…’

Firoz Nadiadwala
Firoz Nadiadwala

आवारा पागल दीवाना 2 और वेलकम 3 में नहीं दिखेंगे अक्षय 

फिरोज नाडियावाला से जुड़े सुत्र का कहना है कि, ‘अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फीस कम करने से मना कर दिया था, जोकि सही नहीं है.  अक्षय पैसा कमाए और मेकर्स को नुकसान उठाना पड़े ये सही नहीं है. महामारी के बाद अपनी फीस कम करने के लिए अलावा किसी के पास भी कोई ऑप्शन नहीं बचा है.  फिरोज ने अक्षय को समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने. कोई अन्य विकल्प नहीं होने के कारण उन्होंने हेरा फेरी 3 के लिए कार्तिक आर्यन को लिया. यह तब था जब अक्षय कुमार को अहसास हुआ कि फिरोज रियल में बिजनेस देख रहे हैं. यह सब हो जाने के बाद फिरोज नाडियाडवाला की आवारा पागल दीवाना 2 और वेलकम 3 बनाने की प्लानिंग भी की. इतना ही नहीं फिरोज ने अक्षय को स्पष्ट कर दिया था कि वह इन दोनों रोमांचक फिल्मों के सीक्वल के लिए पहली पसंद थे. वो उम्मीद कर रहे थे कि वह और अक्षय साथ बैठकर बात कर सकते हैं ताकि इससे सभी को फायदा हो’.

Akshay Kumar and Firoz Nadiadwala
Akshay Kumar and Firoz Nadiadwala

वहीं अब ऐसी खबरें है कि अब नाडियावाला ने अक्षय के बिना ही आवारा पागल दीवाना 2 और वेलकम 3 के साथ आगे बढ़ने का फैसला किया है. वैसे अब इस पर अक्षय कैसा रिएक्ट करते हैं ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

यह भी पढ़ें: HBD Tridha Choudhury: ‘आश्रम’ में बोल्ड सीन देकर चर्चा में आई त्रिधा चौधरी, 19 साल की उम्र में शुरू की एक्टिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply