इस वजह से सिंगल है ‘आशिकी’ फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल, बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप ने खोली आंखें!

फिल्म 'आशिकी' में नजर आईं अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) आज भी सिंगल हैं. अनु (Anu Aggarwal) ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात जिक्र करते हुए बताया कि आखिर उन्होंने अभी तक शादी के बारे में क्यों नहीं सोचा.

  |     |     |     |   Updated 
इस वजह से सिंगल है ‘आशिकी’ फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल, बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप ने खोली आंखें!

90 के दशक में फिल्म ‘आशिकी’ में नजर आईं अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) इन दिनों चर्चा में हैं. साल 1990 में आई ‘आशिकी’ की सफलता के बाद अनु अग्रवाल रातोंरात स्टार बन गईं. लेकिन साल 1999 में हुए एक जानलेवा दुर्घटना ने एक्ट्रेस की जिंदगी बदल दी. इस दुर्घटना के बाद एक्ट्रेस अपनी याददाश्त खो चुकी थी. अनु (Anu Aggarwal) को अपनी जिंदगी में कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन वो आज फिट हैं. अपनी लाइफ की मुश्किलों से अकेले लड़ने वाली 53 साल अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) आज भी सिंगल हैं. उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में इस बात जिक्र करते हुए बताया कि आखिर उन्होंने अभी तक शादी के बारे में क्यों नहीं सोचा. यह भी पढ़ें: HBD Tridha Choudhury: ‘आश्रम’ में बोल्ड सीन देकर चर्चा में आई त्रिधा चौधरी, 19 साल की उम्र में शुरू की एक्टिंग

अनु ने इस वजह से नहीं की शादी :

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में 90 के दशक की फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) ने अपनी लव लाइफ का जिक्र किया. एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो काफी लंबे समय तक एक सीरियस रिलेशनशिप में थीं, वो शादी करने ही वाली थीं कि फिर कुछ ऐसा हुआ, जिससे वो शादी नहीं कर पाईं. हालांकि बाद में भी उन्हें प्यार हुआ, लेकिन उन्हें उनका प्यार नहीं मिला. इसके बाद अनु (Anu Aggarwal) से पूछा गया कि बॉयफ्रेंड के चले जाने के बाद आपको किसी से प्यार हुआ या कभी शादी करने का मन हुआ?

Anu Aggarwal
Anu Aggarwal

इस पर जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘मैंने किया, लेकिन मेरे पहले रिश्ते के नाकाम होने के बाद मेरी आंखे खुल गईं. इसने मुझे सिखाया कि मुझे अपने अंदर प्यार खोजने की जरूरत है न कि बाहर से प्यार की तलाश करने की. मैं शादी के लिए स्वतंत्र की लेकिन मैं आत्म-विकास यात्रा पर निकल गई थी, मैं शादियां होते देखती हूं और मैं सभी को शुभकानाएं देती हूं. मेरी नहीं हुई, ठीक है’.

शोबिज और स्टारडम के लिए कितना फिट:

एक्ट्रेस अनु (Anu Aggarwal) ने इस इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि वो खुद को शोबिज और स्टारडम के लिए क्यों फिट नहीं मानतीं? एक्ट्रेस ने इसका जवाब देते हुए कहा कि, ’90 के दशक में जिस तरह से महिलाओं को फिल्मों में दिखाया जाता था, वो मुझे बिल्कुल पसंद नहीं था. कोई भी ताकतवर किरदार तब नहीं था. सुन्दर दिखो, तीन गाने करो, एक रोने वाला सीन करो बस’. बता दें, अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को ‘इंडियन आइडल’ के मंच में देखा गया था.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply