‘आशिकी’ फेम अनु अग्रवाल के साथ ‘इंडियन आइडल 13’ के सेट पर हुआ धोखा, एक्ट्रेस ने खोली पोल

‘आशिकी’ (Aashiqui) फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) हाल ही में ‘इंडियन आइडल 13’ (Indian Idol 13) के मंच पर नजर आई थीं. लेकिन उन्होंने शो के मेकर्स पर आरोप लगाया है.

  |     |     |     |   Updated 
‘आशिकी’ फेम अनु अग्रवाल के साथ ‘इंडियन आइडल 13’ के सेट पर हुआ धोखा, एक्ट्रेस ने खोली पोल

फिल्म ‘आशिकी’ (Aashiqui) ने रातोंरात एक्ट्रेस अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) को स्टार बना दिया था. अनु ने इस फिल्म के जरिए लोगों का दिल जीत लिया. साल 1990 में आई इस फिल्म में उनके साथ एक्टर राहुल रॉय नजर आए थे. दोनों की जोड़ी, फिल्म की कहानी, फिल्म के गाने सभी सुपरहिट रही. आज भी अनु-राहुल की जोड़ी को याद किया जाता है. अनु ने ‘आशिकी’ के बाद कुछ फिल्मों मे काम किया फिर स्प्रिचुअल वजहों से बॉलीवुड से नाता तोड़ लिया. वहीं लंबे समय बाद अनु रियलिटी सिंगिंग शो ‘इंडियन आइडल 13’ (Indian Idol 13) के मंच पर नजर आईं थी. लेकिन अब उन्होंने शो को लेकर खुलासा किया है. यह भी पढ़ें: HBD Meenakshi Sheshadri: जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर के अलावा कुमार सानू संग थे मीनाक्षी शेषाद्रि के अफेयर के चर्चे

Anu Aggarwal and Rahul Roy
Anu Aggarwal and Rahul Roy

अनु अग्रवाल ने किया खुलासा  

दरअसल, अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) ने एक ऑनलाइन पोर्टल से बात करते हुए कई खुलासे किए. उन्होंने कहा कि ‘मैं शो के दौरान राहुल रॉय के ठीक बगल में बैठी थी और उन्होंने मुझे फ्रेम से बाहर कर दिया. थैंकफुली मैं एक सन्यासी हूं. मुझे किसी तरह का ईगो नहीं है, लेकिन इस घटना ने मुझे दुखी कर दिया. मैंने दुनिया भर में इंस्पिरेशनल टॉक किए हैं. मैं एक टेड स्पीकर हूं और अनु अग्रवाल फाउंडेशन (AAF) चलाती हूं, मुझे आत्म निर्भर पुरस्कार भी मिला है’.

Anu Aggarwal
Anu Aggarwal

फ्रेम से बाहर कर दिया गया

अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) ने आगे कहा ‘मैं यंग टैलेंटेड सिंगर्स से मिली और मैंने काफी कुछ बोला लेकिन टेलीकास्ट के दौरान एक शब्द भी नहीं दिखाया गया. मैं धाराप्रवाह हिंदी बोलती हूं. मुझे इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है, इसलिए मैंने इसे छोड़ दिया. मैं किसी तरह का बचाव नहीं करना चाहती और मैं सोनी, एडिटर या किसी को भी दोष नहीं देना चाहती’. यह भी पढ़ें: तमन्ना भाटिया जल्द करने वाली हैं शादी, सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया अपने प्रिंस चार्मिंग का लुक!

Anu Aggarwal
Anu Aggarwal

बता दें कि फिल्म के सिंगर कुमार सानू के साथ ‘आशिकी’ के लीड एक्टर्स ‘इंडियन आइडल 13’ के मंच पर पहुंचें हुए थे. जहां खूब मस्ती-मजाक हुआ साथ ही आशिकी के गाने कंटेस्टेंट्स ने गाए. देखा जाए तो महेश भट्ट ने इसी फिल्म से अनु अग्रवाल और राहुल रॉय जैसे फ्रेश सितारों को लॉन्च किया था. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , ,

    Leave a Reply