Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता के प्यार की सच्चाई आई सामने, घरवालों ने कहा- ‘सिर्फ अटेंशन के लिए…’

'बिग बॉस' में कंटेस्टेंट ने टीना दत्ता (Tina Dutta) और शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) के रिश्ते को लेकर जाहिर की अपनी राय. बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे घर वाले टीना दत्ता और शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) के प्यार की सच्चाई बताते नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता के प्यार की सच्चाई आई सामने, घरवालों ने कहा- ‘सिर्फ अटेंशन के लिए…’
Shaleen Bhanot and Tina Dutta love

Bigg Boss 16: ‘बिग बॉस 16’ के फिनाले में कुछ ही हफ्ते बचे हैं और ऐसा में लगातार घर में कुछ न कुछ नया मसला देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ जमकर लड़ाइयां हो रही हैं तो कहीं लव एंगल भी देखने को मिल रहा है. शो में इस समय सभी की निगाहें टीना दत्ता और शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) के रिश्ते पर टिकी हुई हैं. टीना (Tina Dutta) और शालीन को अपना बांड परफेक्ट लगता है तो वहीं घर वालों को ये सही नहीं लगता है. घरवालों का साफ कहना है कि टीना दत्ता (Tina Dutta) और शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) ये सारा अटेंशन सिर्फ गेम के ले रहे है. बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि कैसे घर वाले इस जोड़ी को लेकर अपनी राय रखते हैं.

शालीन और टीना के रिश्ते पर उठे सवाल :

बता दें, इस ‘वीकेंड का वार’ में सलमान खान ने शालीन (Shaleen Bhanot), सुंबुल और एमसी स्टेन को फटकार लगाई थी. साथ ही प्रियंका और अंकित गुप्ता को उनके गेम के लिए नसीहत देते नजर आए. इसी के साथ शालीन और टीना (Tina Dutta) के बीच चल रही लड़ाई भी खत्म हो जाती है और दोनों एक दूसरे के साथ खुश नजर आ रहे हैं. इस दौरान कलर्स के ऑफशियल सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शो का प्रोमो रिलीज किया गया है. जिसमें घर के बाकि सदस्य टीना और शालीन (Shaleen Bhanot) के रिश्ते को लेकर बात करते नजर आते हैं. यह भी पढ़ें: बचपन में इस वजह से जया बच्चन ने अभिषेक और नव्या के बीच किया था भेदभाव, एक्ट्रेस ने खुद किया कुबूल!

घर वालों ने लगाया प्रश्नचिह्न:

प्रोमो में देखा जा सकता है कि पहले शिव ठाकरे कहते हैं ‘प्यार हैं कि तो पूरी तरह एक्सेप्ट कर लो…दोनों को पता हैं कि दोनों का बकरा कट रहा हैं’. इसके बात अर्चना (Archna Gautam) सौंदर्या से कहती हैं कि ‘अगर ये बाहर बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड बन कर रहते हैं तो जो बोलोगी वो मैं करूंगी’ इसपर सौंदर्या कहती हैं ‘ये नहीं रहेगा.. बस घुमा रही हैं कि मेरे आस पास कंटेंट रहे’. इस प्रोमो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सौंदर्या शर्मा और गौतम विज के रिश्ते को फेक करार देने वाले घर के सदस्य अब टीना और शालीन (Shaleen Bhanot) के रिश्ते को भी पसंद नहीं कर रहे हैं. अब देखना होगा कि शालीन भनोट और टीना दत्ता (Tina Dutta) का रिश्ता कब तक और कहां तक ​​जाता है.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply