Hera Pheri 3: हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार को वापस लाने की कोशिश में लगे सुनील शेट्टी, किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड फिल्म हेरा फेरी- 3 को लेकर आए दिन कोई ना कोई नई खबर सामने आ रही है. अब फिल्म में अक्षय कुमार की मौजूदगी को लेकर एक्टर सुनील शेट्टी ने बड़ी बात कही है.

  |     |     |     |   Updated 
Hera Pheri 3: हेरा फेरी 3 में अक्षय कुमार को वापस लाने की कोशिश में लगे सुनील शेट्टी, किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड गलियारों में इस वक्त हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. जब से ये बात सामने आई है कि इस पार्ट में एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नहीं नजर आने वाले हैं, तभी से बवाल मचा हुआ है. जनता अक्षय को इस फिल्म में फिर से देखना चाहती है. वहीं अब इन सबके बीच हेरा फेरी के लीड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने फिल्म में अक्षय कुमार की मौजूदगी को लेकर बड़ी बात कही है. यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के प्यार में इस कदर दीवाने हुए विराट कोहली कि छाप लिए कपड़े पर अपनी मेहबूबा का नाम

Hera Pheri Poster
Hera Pheri Poster

हेरा फेरी 3 में अक्षय को लेकर बोले सुनील शेट्टी 

हेरा फेरी फ्रेंचाइजी से अक्षय कुमार का नाता काफी पुराना है. राजू का रोल प्ले कर के अक्षय ने सभी का दिल जीत लिया था. वहीं हाल ही में मिड डे को दिए एक इंटरव्यू में सुनील शेट्टी ने कहा है कि- ‘मुझे नहीं पता ये अचानक से कैसे हो गया है. मैंने अक्की और परेश रावल ने इस फिल्म के लिए एक साथ हामी भरी थी. लेकिन अक्षय कुमार के फिल्म से अलग होने की खबर ने मुझे हैरान कर दिया है. मैं इस मामले को लेकर फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला के साथ बैठकर बात करूंगा और कोशिश करूंगा कि हम अक्की को इस फिल्म में वापस ला सकें’.

Akshay Kumar and Suniel Shetty
Akshay Kumar and Suniel Shetty

अक्षय ने खुद ठुकराई ये फिल्म 

दरअसल हिंदुस्तान टाइम्स के लीडरशिप समिट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस बात की जानकारी दी थी कि वह अब हेरा फेरी 3 का हिस्सा नहीं हैं. अक्की ने बताया था कि- ‘मुझे ये फिल्म ऑफर की गई थी. लेकिन मैं हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) की स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं था. इस वजह से मैंने इस फिल्म से अपना हाथ पीछे खींच लिया है. मुझे इस बात का बहुत दुख है कि अब मैं इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा नहीं हूं. ये मेरे जीवन की अहम यात्रा में से एक है’. बता दें, इस फिल्म में कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं. जिसकी पुष्टि परेश रावल ने हाल ही में की है. हेरा फेरी 3 में कार्तिक के अलावा परेश रावल और सुनील शेट्टी भी एक बार फिर जबरदस्त कॉमेडी का तड़का लगाने वाले हैं.

यह भी पढ़ें: Karan Johar: इस वजह से करण जौहर को नहीं मिला उनका प्यार, भरे मंच में बताई अपनी दास्तां!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply