Hera Pheri 3: कार्तिक आर्यन नहीं करेंगे ‘राजू’ के किरदार में अक्षय कुमार को रिप्लेस, मेकर्स ने बनाया नया प्लान

कार्तिक आर्यन फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) में नजर आयेंगे लेकिन वो अक्षय कुमार को रिप्लेस नहीं करेंगे. अक्षय के कैरेक्टर राजू को फिल्म से हटा दिया गया है और इसलिए कार्तिक आर्यन एक नया किरदार निभाएंगे. एंटरटेनमेंट पोर्टल के एक करीबी सूत्र ने दावा किया है,“अक्षय अब ‘हेरा फेरी’ (Hera Pheri 3) फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा नहीं होंगे,

  |     |     |     |   Updated 
Hera Pheri 3: कार्तिक आर्यन नहीं करेंगे ‘राजू’ के किरदार में अक्षय कुमार को रिप्लेस, मेकर्स ने बनाया नया प्लान
kartik aryan will not replace akshay kumar for the role of raju

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते है. कुछ समय से एक्टर को लेकर खबरें थी कि ‘हेरा फेरी 3’  (Hera Pheri 3) में कार्तिक आर्यन ने अक्षय कुमार को रिप्लेस कर दिया है. हालांकि, ये सच नहीं है. हालिया रिपोर्ट के मुताबिक भले ही वो इस फिल्म में है लेकिन वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को रिप्लेस नहीं करेंगे.

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

अक्षय कुमार को रिप्लेस नहीं करेंगे कार्तिक आर्यन

दरअसल, ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक भले ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) में नजर आएंगे लेकिन वो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को रिप्लेस नहीं करेंगे. अक्षय के कैरेक्टर राजू को फिल्म से हटा दिया गया है और इसलिए कार्तिक आर्यन एक नया किरदार निभाएंगे. एंटरटेनमेंट पोर्टल के एक करीबी सूत्र ने दावा किया हैं, “अक्षय अब ‘हेरा फेरी’ (Hera Pheri 3) फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा नहीं होंगे, इसलिए उनके कैरेक्टर ‘राजू’ को पूरी तरह से हटा दिया गया है. ‘हेरा फेरी 3’ (Hera Pheri 3) में अक्षय का किरदार नहीं होगा. कार्तिक आर्यन एक नए कैरेक्टर में नजर आएंगे जिसे हेरा फेरी (Hera Pheri 3) की तीसरी इंस्टॉलमेंट में पेश किया जाएगा.” यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर के बाद अब इस एक्टर के घर गूजेंगी किलकारी, सलमान खान ने कर दिया है खुलासा!

Akshay Kumar
Akshay Kumar

 स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे अक्षय कुमार

बाद में, अक्षय कुमार ने खुलासा किया था कि भले ही उन्हें फिल्म ऑफर की गई थी, लेकिन वह स्क्रिप्ट से खुश नहीं थे. अक्षय ने हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2022 में कहा था, “मुझे भी दुख होता है कि इतने सालों में, पार्ट-3  (Hera Pheri 3)  नहीं बनाया गया. लेकिन जैसा मैंने कहा, हमें चीजों को तोड़ना होगा. फिल्म मुझे ऑफर की गई थी लेकिन मैं स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं था. मुझे वही करना है जो लोग देखना चाहते हैं. इसलिए मैं पीछे हट गया. मैं एक कदम पीछे हट गया. यह मेरे लिए मेरे लाइफ और जर्नी का एक पार्ट है. मैं भी बहुत दुखी हूं कि मैं इसे नहीं कर सकता. लेकिन मैं क्रिएटिव चीजें कैसे शेप ले सकती हैं इससे भी खुश नहीं था.” यह भी पढ़ें: Mahesh Babu Father Died: महेश बाबू के पिता कृष्णा ने दुनिया को कहा अलविदा, 79 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Hera Pheri
Hera Pheri
Hera Pheri
Hera Pheri
Hera Pheri
Hera Pheri

हेरा-फेरी पार्ट 3 का फैंस को बेसब्री से इंतजार

‘हेरा फेरी’ 2000 में रिलीज़ हुई थी और ब्लॉक बस्टर फिल्म साबित हुई थी. इसके आइकॉनिक किरदार आज भी सभी को पसंद आते हैं. फिल्म का अगला पार्ट ‘फ़िर हेरा फेरी’ 2006 में रिलीज़ हुआ था और पहली फ़िल्म के जादू को इसने भी फिर से बनाए रखा. अब फैंस फ्रेंचाइजी की तीसरी (Hera Pheri 3) इंस्टॉलमेंट का इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Ranjeet Birthday: विलेन रंजीत के प्यार में दीवानी हो गई थी ये एक्ट्रेस, राजेश खन्ना ने तोड़ दिया था रिश्ता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply