रेमो डिसूजा की फिल्म ‘ABCD 3’ में श्रद्धा कपूर की एंट्री, वरुण धवन ने ट्वीट किया- वेलकम होम चिरकुट

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) रेमो डिसूजा (Remo D'Souza) की फिल्म 'ABCD 3' छोड़ चुकी हैं। अब इस फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) वरुण धवन (Varun Dhawan) की हिरोइन होंगी।

  |     |     |     |   Updated 
रेमो डिसूजा की फिल्म ‘ABCD 3’ में श्रद्धा कपूर की एंट्री, वरुण धवन ने ट्वीट किया- वेलकम होम चिरकुट
श्रद्धा कपूर 'ABCD 2' में भी वरुण धवन की हिरोइन थीं।

हाल ही में खबरें आई थीं कि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने डेट्स की वजह से रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) की फिल्म ‘ABCD 3’ छोड़ दी है। कैटरीना के प्रवक्ता ने इसको लेकर एक प्रेस रिलीज भी जारी किया था। फिर फिल्म में सारा अली खान (Sara Ali Khan) को लिए जाने की खबरें आईं, लेकिन यह खबरें गलत निकलीं। अब खुद फिल्म के हीरो वरुण धवन (Varun Dhawan) ने ट्विटर पर अपनी हिरोइन श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फोटो शेयर कर फिल्म में उन्हें लिए जाने की पुष्टि की।

8 फरवरी, 2013 को जब रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) की फिल्म ‘एबीसीडी’ (ABCD) रिलीज हुई थी तो उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि उनकी यह डांस फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आएगी कि इसका सीक्वल बनाना पड़ जाएगा। 19 जून, 2015 को ‘एबीसीडी’ फ्रैंचाइजी की दूसरी फिल्म ‘ABCD 2’ रिलीज हुई और यह फिल्म सुपरहिट रही। फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) लीड रोल में थे।

वरुण धवन ने कुछ देर पहले किया ये ट्वीट…

डेट्स क्लैश करने की वजह से कैटरीना ने छोड़ी थी फिल्म

दोनों फिल्मों की सफलता को कैश कराने के लिए एक बार फिर रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) इसका सीक्वल ‘ABCD 3’ बनाने जा रहे हैं। फिल्म के लीड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ही हैं, लेकिन इस बार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को रिप्लेस कर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को यह फिल्म ऑफर की गई थी, लेकिन डेट्स की वजह से कैटरीना ने यह फिल्म छोड़ दी थी। दरअसल इस समय कैटरीना सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) की शूटिंग कर रही हैं और दोनों फिल्मों की डेट्स क्लैश हो रही थीं।

22 जनवरी से शुरू हो रही है ‘ABCD 3’ की शूटिंग

जिसके बाद एक बार फिर फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) को साइन किया गया है। वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कुछ देर पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर इसकी जानकारी दी। इस फिल्म से डांसर शक्ति मोहन (Shakti Mohan) और वर्तिका झा (Vartika Jha) अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म की अधिकांश शूटिंग लंदन और पंजाब में होगी। फिल्म की शूटिंग 22 जनवरी से शुरू हो रही है। श्रद्धा ने फिल्म का हिस्सा बनने पर फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और डायरेक्टर रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) का शुक्रिया अदा किया।

देखें वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की तस्वीरें और वीडियो…

View this post on Instagram

⚡️

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

View this post on Instagram

❄️

A post shared by Shraddha (@shraddhakapoor) on

View this post on Instagram

🐬

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply