ड्रग्स केस:NCB की बड़ी कार्रवाई, फिरोज नाडियाडवाला के घर से ड्रग्स बरामद, पत्नी को किया गिरफ्तार

एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर की पत्नी शबाना सईद (Shabana Saeed)को मुंबई स्थित उनके घर से दो गवाहों की मौजूदगी में गिरफ्तार भी कर लिया है।

  |     |     |     |   Updated 
ड्रग्स केस:NCB की बड़ी कार्रवाई, फिरोज नाडियाडवाला के घर से ड्रग्स बरामद, पत्नी को किया गिरफ्तार
फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी गिरफ्तार

ड्रग्स केस: ड्रग्स मामले में नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने लगातार अपनी छानबीन कर रहा है। अब इस मामले में NCB ने बड़ी कार्रवाई की है। इस बार बॉलीवुड प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला (Firoz Nadiadwala) के घर से ड्रग्स बरामद किए हैं। एनसीबी ने फिल्म प्रोड्यूसर की पत्नी शबाना सईद (Shabana Saeed)को मुंबई स्थित उनके घर से दो गवाहों की मौजूदगी में गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं दूसरी तरफ फिरोज नाड‍ियाडवाला को भी सोमवार के लिए समन भेज दिया गया है।

एनसीबी ने अवैध नशीले पदार्थ रखने के संबंध में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। NCB को इस कार्रवाई में 717 ग्राम गांजा, 74.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी मिला। इसके साथ ही कई सारे रुपए भी बरामद किए गए हैं। NCB द्वारा फिल्म निर्माता फिरोज नाड‍ियाडवाला को भी सोमवार के लिए समन भेज दिया गया है। उन्हें पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा गया है।

गिरफ्तारी से पहले एनसीबी की टीम ने शबाना से काफी गहरी पूछताछ की थी। प्रोड्यूसर का नाम ड्रग्स मामले में पकड़े गए संद‍िग्धों से पूछताछ के दौरान सामने आया है। पूछताछ के बाद ही NCB ने शन‍िवार शाम को मुंबई के चार जगहों में छापा मारा था।

अब तक ड्रग्स की खरीद-फरोख्त में जुड़े कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। बीते दिनों एनसीबी ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था। अगिसिलाओस मूल रूप से साउथ अफ्रीकन मूल के हैं। वहीं इसके साथ ही NCB ने धर्मा प्रोडक्शन के पूर्व कर्मचारी क्ष‍ित‍िज प्रसाद को भी इस केस में गिरफ्तार किया।

कंगना रनौत ने जो बिडेन को बताया गजनी! कमला हैरिस के लेकर कही ये बात

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply