कंगना रनौत ने जो बिडेन को बताया गजनी! कमला हैरिस के लेकर कही ये बात

कंगना ने अमेरिकी चुनाव परिणाम को लेकर चौंकाने वाला ट्वीट किया है। उन्होंने कमला हैरिस (Kamala Harris) का समर्थन किया है तो जो बिडेन (Joe Biden) की तुलना गजनी से की है।

  |     |     |     |   Updated 
कंगना रनौत ने जो बिडेन को बताया गजनी! कमला हैरिस के लेकर कही ये बात
कंगना रनौत, जो बिडेन और कमला हैरिस (फोटो: सोशल मीडिया)

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (kangana Ranaut) अपने बयानों को लेकर अकसर चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी कंगना बेबाक राय रखती हैं। अब कंगना ने अमेरिकी चुनाव परिणाम को लेकर चौंकाने वाला ट्वीट किया है। उन्होंने कमला हैरिस (Kamala Harris) का समर्थन किया है तो जो बिडेन (Joe Biden) की तुलना गजनी से की है। कंगना का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कंगना रनौत ने कमला हैरिस की बातों पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है ‘गजनी बिडेन के बारे में कुछ नहीं कह सकती, वह हर 5 मिनट में भूल जाते हैं, वह 1 साल से ज्यादा नहीं चल पाएंगे। जाहिर है कमला हैरिस शो को चलाएंगी। जब एक महिला आगे बढ़ती है, तब वह अन्य महिलाओं के लिए भी जगह बनाती है। इस ऐतिहासिक जीत के लिए कमला हैरिस को बधाई।’

बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने जो बिडेन और कमला हैरिस को जीत की बधाई दी है। वहीँ कंगना ने दोनों को अपने ही अंदाज में बधाई दी है। अब कंगना का ये ट्वीट सुर्खियों में आ गया है। बता दें जो बिडेन ने डोनाल्ड ट्रंप पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की है।

कंगना की बात करें तो अर्नब गोस्वामी को लेकर वह महाराष्ट्र सरकार पर जमकर हमला बोल रही हैं। अर्णब की गिरफ़्तारी को कंगना ने गलत बताया है। वैसे वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना जल्द ही फिल्म ‘थलैवी’ में नजर आएंगी। उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। यह फिल्म जे.जयललिता की बायोपिक है।

Bigg Boss 14: एजाज और पवित्रा का रोमांटिक अंदाज, नैना सिंह हुईं घर से बाहर

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply