Bigg Boss 14: एजाज और पवित्रा का रोमांटिक अंदाज, नैना सिंह हुईं घर से बाहर

एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) ने एक टास्क के दौरान अपना रोमांटिक अंदाज दिखाया। दोनों ने शानदार डांस किया।

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 14: एजाज और पवित्रा का रोमांटिक अंदाज, नैना सिंह हुईं घर से बाहर
नैना सिंह हुईं घर से बाहर, एजाज-पवित्रा का रोमांस

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 में कंटेस्टेंट्स के बीच इस बार तालमेल बनता नहीं दिख रहा है। अभी तक घर में एक भी जोड़ी बनकर सामने नहीं आई है। बिग बॉस द्वारा दिए कई टास्क के दौरान कंटेस्टेंट्स का थोड़ा बहुत रोमांटिक अंदाज देखने को भी मिला लेकिन उसके बाद सदस्य फिर से झगड़ा करते नजर आए। बीते वीकेंड पर एजाज खान (Eijaz Khan) और पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) के बीच शानदार केमिस्ट्री देखने को मिली। वहीं अब घर से एक सदस्य और बेघर हो गया है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं नैना सिंह (Naina Singh) की।

एजाज खान और पवित्रा पुनिया ने एक टास्क के दौरान अपना रोमांटिक अंदाज दिखाया। दोनों ने शानदार डांस किया। इस दौरान घर के सदस्य भी देखते रह गए कि घर में सबसे ज्यादा लड़ने वाले दोनों कितने अच्छे लग रहे हैं।

निक्की तम्बोली और राहुल वैद्य के बीच हुए विवाद पर सलमान खान ने भी चुप्पी तोड़ दी। सलमान ने निक्की को जमकर फटकार लगाई और राहुल को शाबाशी दी। राहुल के सब्र को सलमान ने सलाम किया।

बिग बॉस के घर इस ‘वीकेंड का वार’ के इवेक्शनक में नैना सिंह घर से बेघर हो गईं। बिग बॉस के घर का एक सदस्य कम हो गया है। ऐसे कयास पहले ही लगाए जा रहे थे कि नेहा का करियर अब नहीं चल पाएगा।

चहल की मंगेतर धनश्री ने शेयर की एबी डी विलियर्स के साथ फोटो, हो गई Viral, लिखा प्यारा नोट

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply