HBD Karan Patel: जब करण पटेल ने काम्या पंजाबी को प्यार में दिया धोखा, कुछ महीनों बाद ही दूसरी लड़की से की शादी!

Birthday Karan Patel: आज हम करण पटेल (Karan Patel) के 39वें जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) से उनकी दोस्ती, प्यार और ब्रेकअप तक के किस्से का जिक्र करेंगे.

  |     |     |     |   Updated 
HBD Karan Patel: जब करण पटेल ने काम्या पंजाबी को प्यार में दिया धोखा, कुछ महीनों बाद ही दूसरी लड़की से की शादी!

Birthday Karan Patel: टीवी जगत के शाहरुख खान कहे जाने वाले करण पटेल (Karan Patel) को आज के समय में कौन नहीं जनता है. ‘ये है मोहब्बतें’ शो से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले करण आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. करण अपनी मेहनत और लगन के बलबूते सफलताओं के मकाम पर हैं. लेकिन एक्टर (Karan Patel) ने अपनी सफलताओं के साथ साथ कम तकलीफें नहीं झेली है. करीब 22 साल से टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे करण पटेल अपने लिंक-अप और अफेयर्स के लिए भी सुर्खियों में बने रहे हैं. आज हम करण (Karan Patel) के 39वें जन्मदिन के मौके पर एक्ट्रेस काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) से उनकी दोस्ती, प्यार और ब्रेकअप तक के किस्से का जिक्र करेंगे. यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

Karan Patel and Kamya Punjabi
करण पटेल और काम्या पंजाबी

यहां से शुरू हुई करण और काम्या की स्टोरी:

एक समय था जब करण पटेल (Karan Patel) और काम्या की गिनती पंजाबी टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल्स में होती थी, लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि इनकी लव स्टोरी का अंत इस तरह होगा. करण और काम्या (Kamya Punjabi) के अफेयर के किस्से सोशल मीडिया पर खूब छाए रहते थे. लेकिन दोनों की राहें जब अलग हुई तो सभी हैरान रह गए. काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) लोकप्रिय टीवी एक्टर करण पटेल (Karan Patel) से सेलिब्रिटी क्रिकेट शो बॉक्स क्रिकेट लीग की शूटिंग के दौरान मिलीं थीं. इस दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई. मुलाकात का सिलसिला बढ़ा और जल्द ही दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. करण पटेल (Karan Patel) और काम्या (Kamya Punjabi) करीब 4 साल तक एक साथ रहे. दोनों ने इस दौरान काफी खूबसूरत पल भी एक साथ बिताएं.

Karan Patel and Kamya Punjabi.
करण पटेल और काम्या पंजाबी

इस वजह से हुआ ब्रेकअप :

करीब 4 साल साथ रहने के बाद करण पटेल (Karan Patel) और काम्या (Kamya Punjabi) ने अचानक अलग होने का फैसला किया, जो सभी के लिए हैरान करने वाला फैसला था. हालांकि दोनों ने अलग होने के कारण का खुलासा नहीं किया था. लेकिन एक इंटरव्यू के दौरान काम्या पंजाबी (Kamya Punjabi) ने बताया था कि, ‘वो ऐसे ही मेरी जिंदगी से चला गया जबकि मेरी दुनिया उसके आसपास ही थी. मेरे बिना जानकारी के उनका अफेयर चल रहा था’.

_Karan Patel and Kamya Punjabi Patner
करण पटेल और काम्या पंजाबी पार्टनर

इसके अलावा काम्या ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि करण (Karan Patel) का प्यार मौसम की तरह नहीं बदलता लेकिन उनका भरोसा तोड़ने के लिए वो उन्हें कभी माफ नहीं करेंगी. वहीं काम्या पंजाबी से अलग होने के कुछ महीने बाद ही करण (Karan Patel) ने टीवी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव के साथ शादी के बांध में बंध गए.  वहीं 10 फरवरी 2020 को काम्या पंजाबी भी शलभ डांग के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं. काम्या अपने पति से पहली मुलाकात में भी दिल दे बैठी थीं.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply