भारती सिंह की गिरफ्तारी पर करण पटेल का रिएक्शन! कहा- ‘ये उनका पर्सनल मामला है’

भारती सिंह की गिरफ्तारी से टीवी इंडस्ट्री में खलबली मच गई है। भारती के साथ के कई दोस्त इस मामले पर रिएक्शन देने से बच रहे हैं तो कई इस पर खुलकर बात कर रहे हैं।

  |     |     |     |   Updated 
भारती सिंह की गिरफ्तारी पर करण पटेल का रिएक्शन! कहा- ‘ये उनका पर्सनल मामला है’
करण पटेल और भारती सिंह (फोटो: सोशल मीडिया)

Bharti Singh Drugs Case: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार किया है। भारती सिंह की गिरफ्तारी से टीवी इंडस्ट्री में खलबली मच गई है। भारती के साथ के कई दोस्त इस मामले पर रिएक्शन देने से बच रहे हैं तो कई इस पर खुलकर बात कर रहे हैं। अब भारती सिंह के गिरफ्तार होने वाले मामले पर टीवी एक्टर करण पटेल का रिएक्शन सामने आया है।

करण पटेल और भारती सिंह ने शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में साथ काम किया था। जब करण से इस बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं पता कि भारती अपनी लाइफ में क्या करती हैं। दोनों सिर्फ एक ही शो में काम कर चुके हैं।

भारती का नाम ड्रग्स मामले में आने पर करण ने कहा ‘हमने सिर्फ एक रिएलिटी शो में काम किया है। मुझे इससे ज्यादा कुछ नहीं पता है। यह उनका पर्सनल मामला है। मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं कि वह अपनी लाइफ में क्या करती हैं। मैं इस बारे में और कमेंट नहीं करना चाहता। मुझे नहीं लगता कि इससे आप टीवी इंडस्ट्री को निशाना बनाएंगे।

बता दें एनसीबी की टीम को भारती के घर में गांजा मिला तो टीम ने भारती और हर्ष को समन भेज दोनों को एनसीबी के दफ्तर में पूछताछ के लिए बुलाया। शनिवार शाम को पूछताछ के बाद भारती सिंह को गिरफ्तार किया गया था। भारती और हर्ष के नौकर से भी पूछताछ की गई। दोनों ने जहां से ड्रग्स मंगवाया उस सोर्स का पता भी एनसीबी ने लगा लिया है।

Bigg Boss 14: जान कुमार सानू हुए घर से बेघर! एजाज और निक्की नहीं रोक पाए अपने आंसू

हिंदी रश की ताजा वीडियो यहां देखें: 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: lakhantiwari

मेरा नाम लखन तिवारी है और मैं एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 वर्षों से काम कर रहा हूं. एंटरटेनमेंट की खबरों से खास लगाव है. बॉलीवुड की खबरें पढ़ना और लिखना दोनों ही पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply