कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

Kartik Aryan Birthday: कार्तिक आर्यन (Karthik Aryan) इस साल बेहद खास अंदाज में अपने पैरेंट्स के साथ अपना जन्मदिन मनाया. इस जन्मदिन पर कार्तिक (Karthik Aryan) को उनके मम्मी पापा से खास सरप्राइज भी दिया.

  |     |     |     |   Updated 
कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!
कार्तिक आर्यन बर्थडे

Kartik Aaryan Birthday: साल 2011 में फिल्म ‘प्यार का पंचनामा’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने 22 नवंबर को अपना 32वां जन्मदिन मनाया. कार्तिक के चाहने वाले और फैंस उन्हें अलग-अलग ढंग से बधाइयां दे रहे हैं. इस दौरान कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि बेहद खास अंदाज में कार्तिक (Kartik Aaryan) ने अपने पैरेंट्स के साथ अपना जन्मदिन मनाया, उन्हें उनके मम्मी पापा से खास सरप्राइज भी मिला. यह भी पढ़ें: इस वजह से सिंगल है ‘आशिकी’ फेम एक्ट्रेस अनु अग्रवाल, बॉयफ्रेंड संग ब्रेकअप ने खोली आंखें!

कार्तिक ने शेयर की तस्वीर :

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के जन्मदिन के मौके पर उनके पैरेंट्स ने उन्हें प्यारा सा सरप्राइज दिया. जिसकी तस्वीरें एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कार्तिक के जन्मदिन के लिए कमरे को गुब्बारों से सजाया गया है. मेज पर ‘हैप्पी बर्थडे कोकि’ लिखा हुआ केक भी नजर आ रहा है. वहीं एक तस्वीर में कार्तिक (Kartik Aaryan) और उनका डॉगी नजर आ रहा है. दूसरी तस्वीर में एक्टर अपने माता-पिता के साथ बैठे नजर आते हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कार्तिक ने खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है. एक्टर (Kartik Aaryan) ने लिखा कि, ‘हर जन्म में मैं आपके कोकि के रूप में जन्म लेना चाहूंगा…जन्मदिन के इस प्यारे से सरप्राइज के लिए शुक्रिया मम्मी-पापा, कटोरी और किकी’.

Karthik Aryan birthday Post
Karthik Aryan birthday Post

इन फिल्मों में आएंगे नजर कार्तिक आर्यन:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के काम की बात करें तो साल 2022 में अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म हॉरर कॉमेडी ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस तब्बू और कियारा आडवाणी के साथ नजर आये थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की. वहीं अब कार्तिक शशांक घोष की थ्रिलर फिल्म ‘फ्रेडी’ में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा कार्तिक (Kartik Aaryan) फिल्म ‘शहजादा’ में कृति सेनन के साथ, ‘सत्यप्रेम की कथा’ में कार्तिक एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के साथ नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: HBD Tridha Choudhury: ‘आश्रम’ में बोल्ड सीन देकर चर्चा में आई त्रिधा चौधरी, 19 साल की उम्र में शुरू की एक्टिंग

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply