Kartik Aaryan Birthday Special: इन हसीनाओं को अपना दिल दे चुके हैं कार्तिक आर्यन, लिस्ट जानकर होंगे हैरान

Birthday Special: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Kartik Aaryan Birthday Special: इन हसीनाओं को अपना दिल दे चुके हैं कार्तिक आर्यन, लिस्ट जानकर होंगे हैरान

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी एक्टिंग से ही नहीं बल्कि अपनी क्यूटनेस से भी जनता का दिल जीत लेते हैं. कार्तिक आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में रहते हैं. वहीं आज कार्तिक अपना 32 वां जन्मदिन मना रहे हैं. वहीं चलिए आज उनके इस खास दिन पर आपको उनके अफेयर्स के बारे में बताते हैं. आखिर किन-किन हसीनाओं को दिल दे चुके हैं एक्टर. यह भी पढ़ें: बचपन में इस वजह से जया बच्चन ने अभिषेक और नव्या के बीच किया था भेदभाव, एक्ट्रेस ने खुद किया कुबूल!

कार्तिक आर्यन और फातिमा सना शेख 

एक समय हुआ करता था जब कार्तिक आर्यन अपना दिल दंगल गर्ल के नाम कर चुके थे. जी हां फातिमा सना शेख के साथ कार्तिक का अफेयर रहा था. आपको बता दें की 2017 में दोनों के प्यार मोहब्बत की खबरें सामने आई थी.  दोनों को काफी बार साथ में देखा गया था. लेकिन अचानक की ये जोड़ी अलग हो गई थी.

कार्तिक आर्यन और नुसरत भरूचा

कार्तिक आर्यन और नुसरत की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं. दोनों ने एकसाथ  ‘प्यार का पंचनामा 2, आकाश वाणी, सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्में की हैं. वहीं ऐसी खबरें थी कि ये जोड़ी एक दूसरे को डेट कर चुकी है. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता था लेकिन कभी भी ना कार्तिक ने और ना ही नुसरत ने अपने अफेयर को लेकर खुलकर बात की.

कार्तिक आर्यन और डिंपल शर्मा 

सुपर मॉडल डिम्पल शर्मा (Dimple Sharma) को कार्तिक का ‘लेडी लव’ और मिस्ट्री गर्ल’ कहा गया था. दोनों को साथ में कई बार देखा गया था. दोनों का ये सिक्रेट अफेयर काफी समय तक चला था. यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: शालीन भनोट और टीना दत्ता के प्यार की सच्चाई आई सामने, घरवालों ने कहा- ‘सिर्फ अटेंशन के लिए…’

कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे

कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे दोनों एक साथ ‘पति, पत्नी और वो’ में नजर आए थे. इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान खबरें थी कार्तिक और अनन्या एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. अनन्या पांडे ने ‘काफी विद करण’ में आकर ये कन्फेस भी किया था कि कार्तिक उनको बेहद क्यूट लगते है. दोनों को कई बार साथ में देखा गया था.

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान 

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की अधूरी लव स्टोरी के बारे में तो हर कोई जानता ही है.  दोनों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट किया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कार्तिक सारा के घर भी जाते थे. लेकिन फिर कुछ समय बाद दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली थी.

यह भी पढ़ें: आमिर खान ने बेटी आयरा की सगाई में अपने ही गाने ‘पापा कहते हैं’ पर किया जामकर डांस, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , ,

    Leave a Reply