Mannat: क्या सच में शाहरुख खान के आशियाने ‘मन्नत’ में लगे है हीरे? गौरी खान ने सच्चाई से उठाया पर्दा

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की गौरी खान (Gauri Khan) ने खुद के आशियाने 'मन्नत' की नई नेमप्लेट के साथ लेटेस्ट तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है. गौरी खान (Gauri Khan) ने 'मन्नत' में जड़े हीरे की भी सच्चाई से पर्दा उठाया है.

  |     |     |     |   Updated 
Mannat: क्या सच में शाहरुख खान के आशियाने ‘मन्नत’ में लगे है हीरे? गौरी खान ने सच्चाई से उठाया पर्दा

मुंबई स्थित शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) का बंगला ‘मन्नत’ खुद उनकी तरह मशहूर है. मुंबई जाने वाले लोग एक बार शाहरुख का बंगला देखने की इच्छा जरूर जाहिर करते हैं. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी का आशियाना किसी पर्यटन स्थल से कम नहीं है. बीते दिनों से ये बंगला अपनी नेम प्लेट को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है. इस नेम प्लेट में कुछ नए बदलाव किए गए हैं. बताया जा रहा है कि इंटीरियर डिजाइनर पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने घर के एंट्रेंस में हीरे वाली नेम प्लेट लगवाई है. सोशल मीडिया पर भी इस बात की चर्चा जोरों से है कि ‘मन्नत’ की नेम प्लेट में हीरे जड़े हैं. इस बात में कितनी सच्चाई है ये खुद गौरी खान (Gauri Khan) ने बताई है. यह भी पढ़ें: अरबाज खान से तलाक होने के सालों बाद मलाइका अरोड़ा का टूटा सब्र, बयां किया अपने दिल का दर्द!

‘मन्नत’ की सामने आई सच्चाई :

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की पत्नी और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान (Gauri Khan) ने खुद के आशियाने ‘मन्नत’ की नई नेमप्लेट के साथ लेटेस्ट तस्वीर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है. इस तस्वीर में गौरी को बॉस लेडी वाइब्स में देखा जा सकता है. उन्होंने व्हाइट कलर का टॉप, डार्क ब्लू कलर की डेनिम और एक काले रंग का ब्लेजर पहने नेमप्लेट के पास खड़ी नजर आ रही हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए गौरी (Gauri Khan) ने कैप्शन में लिखा कि, ‘हर घर का मेन डोर, आपके परिवार और दोस्तों का एंट्री पॉइंट होता है. इसलिए नाम प्लेट पॉजिटिव एनर्जी लेकर आती है. हमने (नाम प्लेट के लिए) ग्लास क्रिस्टल्स के साथ एक ट्रांसपेरेंट मेटेरियल सेलेक्ट किया है, जिससे एक पॉजिटिव. मुद बेहतर करने वाली और शांत वाइब्स आती है. #GauriKhanDesigns’.

Gauri Khan Post
गौरी खान पोस्ट

गौरी संभालती हैं ये काम :

आपको बता दें, गौरी खान (Gauri Khan) डिजाइनर होने के अलावा अपने पति शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट का भी काम संभालती हैं. वहीं शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के काम की बात करें तो सिद्धार्थ आनंद के निर्देशक में बनी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन के 32वें जन्मदिन पर उनके पैरेंट्स ने दिया खास सरप्राइज, एक्टर हुए इमोशनल; शेयर किया ऐसा नोट!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , ,

    Leave a Reply