Bigg Boss 16: घर में आग में घी डालने का काम करती हैं प्रियंका चाहर, सलमान खान ने ‘उडारियां’ फेम का तोड़ा घमंड!

बिग बॉस के घर में 'उडारियां' फेम एक्ट्रेस प्रियंका चाहर आग में घी डालने का काम करती हैं. जिसके बारें में केवल हम ही नहीं बल्कि सलमान खान (Salman Khan) ने भी जिक्र किया है और एक्ट्रेस (Priyanka Chahar) पर जमकर भड़कते भी दिखे.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: घर में आग में घी डालने का काम करती हैं प्रियंका चाहर, सलमान खान ने ‘उडारियां’ फेम का तोड़ा घमंड!

Bigg Boss 16: बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में पिछले एपिसोड में हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. एक तरफ जहां शालीन भनोट और एमसी स्टैंड के बीच घमासान लड़ाई होती है. दूसरी ओर टीना दत्ता ओर सुम्बुल तौकीर खान के बीच शालीन को लेकर जोरदार बहस देखने को मिलती है. वहीं इन सब मसलों के बीच प्रियंका चाहर (Priyanka Chahar) की बड़ी भूमिका नजर आ रही है. शालीन और एमसी स्टैंड की लड़ाई में ‘उडारियां’ फेम एक्ट्रेस प्रियंका चाहर आग में घी डालने का काम करती हैं. जिसके बारें में केवल हम ही नहीं बल्कि बिग बॉस को होस्ट कर रहे सलमान खान (Salman Khan) ने भी जिक्र किया है और एक्ट्रेस (Priyanka Chahar) पर जमकर भड़कते भी दिखे. यह भी पढ़ें: अथिया शेट्टी के हाथों में अब जल्द रचेगी शादी की मेहंदी, पापा सुनील शेट्टी ने दिया नया अपडेट!

सलमान ने प्रियंका का तोड़ा घमंड:

दरअसल, कलर्स के ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें सलमान खान प्रियंका चाहर (Priyanka Chahar) की जमकर क्लास लगाते दिखाई देते हैं. यही नहीं प्रियंका को अर्चना 2.0 वर्जन भी बता डाला. सलमान खान शो में प्रियंका (Priyanka Chahar) का घमंड तोड़ते हुए कहते हैं कि, ‘प्रियंका, जो खुद को सच्चाई की मूरत कहती हैं. जब घर में आग लगी थी, तब आप आग में घी डालने रही थीं’. सलमान (Salman Khan) की इस बात पर प्रियंका (Priyanka Chahar) कहती हैं कि, ‘इसका जवाब मैं देना चाहूंगी’. लेकिन सलमान प्रियंका की कोई बात नहीं सुनते हैं. बल्कि ‘उडारियां’ फेम एक्ट्रेस को नसीहत देते हुए कहते हैं कि, ‘ जिस तरह आप जा रही हो ना, बहुत जल्द ही अर्चना पार्ट 2 बनने वाली हो’.

गौतम विज होंगे बेघर:

गौरतलब है कि, इससे पहले जब अर्चना गौतम ने शिव ठाकरे का गला दबाया था तब यही प्रियंका चाहर (Priyanka Chahar) ने उनका फुल सपोर्ट करती नजर आई थीं. वहीं जब शालीन भनोट और एमसी स्टैंड के बीच हाथापाई हुई तो प्रियंका पुरे घर में इस बात का मुद्दा बना कर हल्ला मचा दिया. प्रियंका (Priyanka Chahar) का ये रवैया कही न कही सलमान खान को सही लगा. जिसको लेकर सलमान (Salman Khan) ने सीधे प्रियंका से इस मुद्दे पर बात की है. बता दें, इस घर से अब तक मान्या सिंह, श्रीजिता डे और गोरी नागोरी घर से बेघर हो चुकी हैं. वहीं अब खबर है कि गौतम विज (Gautam Vig) भी इस घर से बेघर हो सकते हैं.

यह भी पढ़ें: मस्त-मौला अंदाज में रहने वाले रणवीर सिंह भरी महफिल में हुए इमोशनल, माता-पिता के सामने कही दिल छूने वाली बात!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply