Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर से बाहर हुए गौतम विज, क्या शालीन भनोट से पंगा लेना पड़ा भारी?

नॉमिनेशन की तलवार में लटक रहे शालीन भनोट, टीना दत्ता, गौतम विज (Gautam Vig) और सौंदर्या शर्मा के चेहरे की हवाइयां उड़ी हुई हैं. ऐसे में खबर सामने आ रही है कि बिग बॉस के घर से एक कंटेस्टेंट का इविक्शन हो चुका है.

  |     |     |     |   Updated 
Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर से बाहर हुए गौतम विज, क्या शालीन भनोट से पंगा लेना पड़ा भारी?
गौतम विज हुए बेघर

Bigg Boss 16: बिग बॉस (Bigg Boss) के 16वें सीजन में सभी कंटेस्टेंट पुरे जोश के साथ शामिल हुए है. टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो को शुरू हुए लगभग एक महीने होने को है. ऐसे में घर के अंदर हाथापाई से लेकर गाली-गलौज, घमासान लड़ाइयां देखने को मिल रही है. वहीं इस बीच नॉमिनेशन की तलवार में लटक रहे शालीन भनोट, टीना दत्ता, गौतम विज (Gautam Vig) और सौंदर्या शर्मा के चेहरे की हवाइयां उड़ी हुई हैं. शो के ये चर्चित कपल कभी भी टूट सकते हैं. हालांकि इस बीच खबर सामने आ रही है कि गौतम विज (Gautam Vig) और सौंदर्या शर्मा की जोड़ी आज टूट सकती है. ‘बिग बॉस 16’ के घर से जिस लेटेस्ट कंटेस्टेंट का इविक्शन हुआ है वो गौतम विज हैं.

गौतम विज हुए बाहर :

शो में बुधवार को टास्क के दौरान शालीन भनोट, टीना दत्ता, गौतम विज (Gautam Vig) और सौंदर्या शर्मा को घरवालों ने नॉमिनेट किया था. वहीं माना जा रहा था कि इन चारों कंटेस्टेंट में शामिल सौंदर्या बाकी कंटेस्टेंट्स की तुलना में सबसे कमजोर है. लेकिन अब इसका उल्टा होते नजर आ रहा है. खबर सामने आ रही है कि गौतम विज घर से बेघर हो गए हैं. गौरतलब है कि, शो में गौतम विज (Gautam Vig) और सौंदर्या शर्मा के रिश्ते को घर वालों के साथ-साथ करण जौहर ने फेक बताया था. इसके बाद गौतम शांत हो गए थे. वहीं शो में आने के बाद गौतम विज दो बार कैप्टन भी बन चुके थे. शुरुआत के दिनों में गौतम ने अपना काफी अच्छा गेम खेला. लेकिन अब वो थोड़ा ट्रैक से अलग होते नजर आ रहे थे. अब गौतम (Gautam Vig) के घर से बेघर होने की खबर से उनके फैंस निराश हैं.

यह भी पढ़ें: TMKOC: तारक मेहता के बापूजी यानी अमित भट्ट के साथ हुआ बड़ा हादसा, चलना-फिरना हुआ मुश्किल

ये कंटेस्टेंट हुए बाहर:

आपको बता दें, हाल ही के एपिसोड में शिव ठाकरे पर हाथ उठाने के बाद अर्चना गौतम (Archana Gautam) को घर से बाहर कर दिया था. हालांकि अब वो वापस आ चुकी हैं. वहीं अब एमसी स्टेन और शालीन भनोट के बीच हुई हाथापाई को लेकर आज सलमान क्या फैसला लेंगे ये देखना होगा. वहीं गौतम विज (Gautam Vig) के जाने के बाद ये इस घर का चौथा एविक्शन होगा. इससे पहले मान्या सिंह, श्रीजिता डे और गोरी नागोरी को घर से निकाल दिया गया था.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply