BB16: सौंदर्या शर्मा के ‘बाथरूम’ वाले सीन में झूठ बोलकर बुरी फंसी सुंबुल तौकीर खान, जनता ने बजा डाली बैंड

बिग बॉस 16 में सुम्बुल तौकीर खान अभी तक कुछ खास करती दिखाई नहीं दी हैं, लेकिन इन दिनों लोग उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. वजह हैं सौंदर्या शर्मा, जिनके बारे में सुम्बुल ने घरवालों को ऐसा कुछ कहा है, जिसे सुनकर अर्चना गौतम भी भड़क गईं थीं.

  |     |     |     |   Updated 
BB16: सौंदर्या शर्मा के ‘बाथरूम’ वाले सीन में झूठ बोलकर बुरी फंसी सुंबुल तौकीर खान, जनता ने बजा डाली बैंड

Bigg Boss 16: सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस में आए दिन फूल ऑन ड्रामा देखने को मिल रहा है. जहां एक तरफ अब्दू को अर्चना ने परेशान कर दिया है. वहीं गौतम और सौंदर्या के रिश्ते पर आए दिन सवाल उठाए जा रहे हैं. हाल ही में सलमान खान ने घर के अंदर आकर सौंदर्या को गौतम का असली चेहरा भी दिखाया था. उन्होंने एक क्लिप दिखाई थी जिसमें गौतम और सौंदर्या बाथरूम के अंदर जाते हैं. अंदर से कुछ आवाज माइक पर सुनाई देती है. ये वीडियो इसलिए दिखाया गया, क्योंकि सौंदर्या ने बिग बॉस पर आरोप लगाया था कि पता नहीं ऑडियंस को क्या दिखा रहे हैं. वहीं इस पूरे मामले पर सुंबुल तौकीर खान ने कुछ ऐसा कर दिया जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी थू-थू होने लगी. यह भी पढ़ें: अदा शर्मा की फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ में ’32 हजार लड़कियों का धर्म बदलकर बनाया आतंकी’, टीजर देख छीड़ा विवाद

सुंबुल तौकीर खान और अर्चना गौतम (Sumbul Touqeer Khan and Archana Gautam)

सुंबुल के खिलाफ हुई जनता 

दरअसल सलमान खान के सामने सुंबुल, अर्चना और सौंदर्या बैठे हुए थे जहां सलमान ने सौंदर्या के वीडियो दिखाए थे. ये सब देखने के बाद जैसे ही तीनों एक्टिविटी एरिया से बाहर आए, सुम्बुल ने अपने गैंग यानी शालीन भनोट, टीना दत्ता, निमृत कौर अहलूवालिया और बाकी कंटेस्टटेंस को एक-एक बात बताई कि सलमान ने उन्हें क्या दिखाया. सुम्बुल ने बाथरूम वाली बात को भी गंदे तरीके से घर में घूम-घूम कर सबको बताई. उन्होंने ये तक कह दिया कि वो सेक्स की आवाजें थी. ये सब देखने के बाद सुम्बुल को जनता खरी-खोटी सुनाने लगी. कुछ उनकी खिल्ली उड़ा रहा है तो कुछ ने कहा कि खुद एक लड़की होकर वो दूसरी लड़की के बारे में ऐसे कैसे बोल सकती है. पिछला एपिसोड देखने के बाद जनता ने रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, ‘अर्चना सच बोल रही है और सुंबुल झूठ. सुंबुल ने जो किया वो सही नहीं किया’. एक यूजर ने लिखा, ‘अरे सुंबुल बेटा इतने कैमरे के आगे इतना बड़ा झूठ कैसे बोल रही हो’. एक यूजर ने लिखा, ‘सुंबुल को घर से बेघर करो ये किसी काम की नहीं है. एक लड़की होकर दूसरी लड़की के बारे में बकवास कर रही है’. यह भी पढ़ें: फिल्म ‘परदेस’ में सलमान खान और माधुरी दीक्षित को इस वजह से साइन नहीं करना चाहते थे सुभाष घई, किया ये खुलासा!

सुंबुल पर आया अर्चना गौतम को गुस्सा 

दूसरी तरफ अर्चना गौतम ने भी सुम्बुल से यही सवाल किया. उन्होंने सुम्बुल से कहा कि वो जो सबको सौंदर्या की बातें बता रही है, वो बताना मना है. इस पर सुम्बुल साफ मुकर गई कि उन्होंने किसी से कुछ नहीं कहा. दोनों के बीच बात बहुत बढ़ गई और फिर अर्चना ने कहा कि ‘जो अपने पापा की नहीं हुई, वो दूसरों की क्या होगी.’ ये सुनकर सुम्बुल का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया और वो अर्चना को धमकी देते हुए बोलीं कि ‘पापा पर मत जाना, वरना मार-मार के मोर बना दूंगी.’ इतना ही नहीं अर्चना ने ये तक कहा कि सुंबुल ने सौंदर्या के मामले में सेक्स शब्द का इस्तेमाल किया था. जिसपर सुंबुल मुकर गई और उन्होंने कहा कि अर्चना ने पहले इस्तेमाल किया था ये शब्द उन्होंने नहीं. इसके बाद अर्चना माता रानी की कसम भी खाती नजर आई. दोनों के बीच इसी बात को लेकर पिछले एपिसोड में काफी झगड़ा भी हुआ था.

वैसे देखा जाए तो सुंबुल हर हफ्ते नॉमिनेट होती हैं और बच जाती हैं. जिसके बाद जनता का ऐसा भी मानना है कि बिग बॉस के मेकर्स जानबूझकर उन्हें घर से बेघर नहीं कर रहे हैं. जनता का मानना है कि सुंबुल घर के अंदर कुछ भी नहीं कर रही हैं उन्हें घर से बाहर कर देना चाहिए.

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के पैरेंट बनने के बाद हॉलीवुड जगत से आई बधाई, एक्ट्रेस गैल गैडोट ने भेजा दिल!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , , , , ,

    Leave a Reply