मस्त-मौला अंदाज में रहने वाले रणवीर सिंह भरी महफिल में हुए इमोशनल, माता-पिता के सामने कही दिल छूने वाली बात!

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का मस्त मौला अवतार सभी को पसंद आता है. लेकिन इस बीच एक इवेंट में रणवीर सिंह इमोशनल हो गए. इस इवेंट में अपने स्ट्रगल के दिन याद करते हुए रणवीर (Ranveer Singh) का गला भर आता हैं.

  |     |     |     |   Updated 
मस्त-मौला अंदाज में रहने वाले रणवीर सिंह भरी महफिल में हुए इमोशनल, माता-पिता के सामने कही दिल छूने वाली बात!
पुराने दिन याद कर भावुक हुए रणवीर सिंह!

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आज बॉलीवुड के हिट एक्टर्स में से एक हैं. यशराज फिल्म की रोमांटिक कॉमेडी ‘बैंड बाजा बारात’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर ने अब तक इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं. रणवीर (Ranveer Singh) मस्ती-मजाक करने के लिए भी काफी जाने जाते हैं. कई अवार्ड शो या इवेंट में रणवीर का मस्त मौला अवतार सभी को पसंद आता है. लेकिन इस बीच एक इवेंट में रणवीर सिंह इमोशनल हो गए. इस इवेंट में अपने स्ट्रगल के दिन याद करते हुए रणवीर (Ranveer Singh) का गला भर आता हैं. यह भी पढ़ें: Tabassum Died: दिग्गज एक्ट्रेस तबस्सुम गोविल का हुआ निधन, बाल कलाकार के रूप में घर-घर बनाई थी अपनी पहचान!

रोने लगे रणवीर सिंह:

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों दुबई में हैं. इस दौरान एक्टर फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट इवेंट में शिरकत करने पहुंचे. इस इवेंट में रणवीर के साथ उनके माता-पिता भी मौजूद थे. वहीं इस फिल्मफेयर इवेंट में जब रणवीर (Ranveer Singh) अवार्ड लेने पहुंचे, तो अपने पुराने दिनों को याद करते हुए इमोशनल हो गए.

Ranveer Singh remembers his struggle days!
रणवीर सिंह ने याद आए अपने स्ट्रगल के दिन!

भरे मंच में अपने माता-पिता की मौजूदगी में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कहते है कि, ‘आपको याद है पापा 12 साल पहले मैं कोशिश कर रहा था. मैं पोर्टफोलियो बनाना चाह रहा था. पोर्टफोलियो का कोटेशन आया 50 हजार रुपये. मैंने कहा पापा ये महंगा है. पापा तब अपने कहा कि फिक्र मत कर तेरा बाप बैठा है यहां. रणवीर (Ranveer Singh) ने ये भी कहा कि मम्मी आपको याद है ना कि छोटे वाले घर में मैं कितना बुरा ऑडिशन देता था’. ये बात कहते हुए रणवीर की आंखों में आंसू आ जाते हैं.

इस फिल्म में आएंगे नजर:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के काम की बात करें तो वो जल्द ही फिल्म मेकर करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट के साथ दिखाई देंगे. इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आज़मी भी मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. रणवीर सिंह स्टारर ये फिल्म 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा रणवीर (Ranveer Singh) डायरेक्टर रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ भी नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: विद्या बालन और सिद्धार्थ रॉय कपूर की शादी फिक्स कराने में था करण जौहर का बड़ा हाथ, खुद बताई दोनों की ये सच्चाई!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply