HBD Himanshi Khurana: बिग बॉस में आने से पहले शहनाज थी हिमांशी खुराना की जानी दुश्मन, शो में हो गई थी हाथापाई

हिमांशी खुराना  (Himanshi Khurana) और शहनाज गिल आपसी दुश्मनी के चलते काफी विवादों में थीं. दरअसल, शहनाज गिल ने लाइव जाकर हिमांशी खुराना के एक गाने 'आई लाइक इट' को सबसे घटिया गाना बताया था.

  |     |     |     |   Updated 
HBD Himanshi Khurana: बिग बॉस में आने से पहले शहनाज थी हिमांशी खुराना की जानी दुश्मन, शो में हो गई थी हाथापाई
Happy Birthday Himanshi Khurana

हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) पंजाब की फेमस सिंगर और एक्ट्रेस में से एक हैं. वो आज यानी 27 नवंबर  2022 को अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. हिमांशी खुराना  (Himanshi Khurana)  ने बिग बॉस 13′ में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लेने के बाद काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है. बिग बॉस 13′ में रहते हुए उनकी नजदीकियां कंटेस्टेंट आसिम रियाज से बढ़ीं. आसिम ने शो में उन्हें घुटने के बल बैठकर प्रपोज किया था. शो से बाहर आने के बाद से दोनों का रिलेशनशिप और मजबूत हुआ है. हिमांशी खुराना  (Himanshi Khurana) ने जस्सी गिल, बादशाह, जे स्टार निंजा, मनकिर्त औलख और अन्य बड़े सिंगर्स के साथ काम किया है. उन्होंने फिल्म ‘सड्डा हक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. हिमांशी खुराना जितनी पॉपुलर हैं. उनके विवाद भी उतने ही बड़े रहे हैं.

Happy Birthday Himanshi Khurana
Happy Birthday Himanshi Khurana
Happy Birthday Himanshi Khurana
Happy Birthday Himanshi Khurana
Happy Birthday Himanshi Khurana
Happy Birthday Himanshi Khurana

तो चलिए हिमांशी खुराना  (Himanshi Khurana)  के जन्मदिन पर जानते है शहनाज गिल संग उनके विवाद के बारे में

‘बिग बॉस 13’ में आने से पहले हिमांशी खुराना  (Himanshi Khurana) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आपसी दुश्मनी के चलते काफी विवादों में थीं. दरअसल, शहनाज गिल ने लाइव जाकर हिमांशी खुराना के एक गाने ‘आई लाइक इट’ को सबसे घटिया गाना बताया था. इस दौरान अभिनेत्री ने हिमांशी  (Himanshi Khurana) के लिए भी कई अपशब्दों का इस्तेमाल किया था. तब हिमांशी खुराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से लाइव जाकर उन्हें करारा जवाब दिया था. इसके बाद दोनों में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला चलता रहा. दोनों ने लगातार एक दूसरे के लिए भद्दे कमेंट करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं बल्कि शो में दोनों के बीच हाथा-पाई होते-होते रह गई थी. हिमांशी  (Himanshi Khurana) ने शहनाज को करारा जवाब दिया था.   यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

Himanshi Khurana and Shehnaaz Gill catfight
Himanshi Khurana and Shehnaaz Gill catfight

शहनाज गिल के पिता संतोष गिल ने भी लगाए थे आरोप

एक इंटरव्यू में शहनाज गिल के पापा संतोष गिल ने हिमांशी  (Himanshi Khurana) पर बेटी शहनाज पर टॉर्चर करने का और उनको आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. इस खुलासे के बाद हिमांशी ने ट्वीट किया, ‘अगर आपकी बेटी ने मेरी वजह से सुसाइड करने की कोशिश की तो सॉरी. लेकिन आप अपनी बेटी को भी समझाइए कि खुद ही कॉन्ट्रोवर्सी करो फिर खुद ही डिस्टर्ब हो जाओ. जब की आपकी बेटी कनाडा इंटरव्यू में बोली थी कि मुझे कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से काम मिल रहा है. आप सोच समझकर इंटरव्यू दो’. इसके अलावा शहनाज ने हिमांशी खुराना  (Himanshi Khurana) पर बॉडी शेम किया और लाइव आकर उनकी मां के कैरेक्टर पर सवाल भी उठाया था.

यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply