कृति सेनन के हाथ लगी दमदार थ्रिलर फिल्म, इस वजह से एक्ट्रेस के लिए खास होगी राहुल ढोलकिया ये मूवी

राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) की थ्रिलर फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) की एंट्री हो गई है। महिला प्रधान इस फिल्म में कृति मीडिया प्रोफेशनल/जर्नलिस्ट के रोल में नजर आएंगी।

Author   |     |     |     |   Updated 
कृति सेनन के हाथ लगी दमदार थ्रिलर फिल्म, इस वजह से एक्ट्रेस के लिए खास होगी राहुल ढोलकिया ये मूवी
राहुल ढोलकिया की थ्रिलर फिल्म में कृति सेनन की एंट्री। (फोटो- इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ ‘रईस’, संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ ‘लम्हा’ और नसीरुद्दीन शाह-सारिका के साथ संवेदनशील मुद्दे पर आधारित फिल्म ‘परजानिया’ बनाने वाले राहुल ढोलकिया (Rahul Dholakia) की अगली फिल्म एक थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) को साइन किया गया है। महिला प्रधान इस फिल्म में एक्ट्रेस मीडिया प्रोफेशनल/जर्नलिस्ट के रोल में नजर आएंगी।

फिल्म के बारे में बताते हुए कृति सेनन ने कहा, ‘मैं पिछले काफी समय से ऐसी ही किसी फिल्म का इंतजार कर रही थी। फिर मेरे सामने ये महिला प्रधान थ्रिलर आई और ये मेरी सभी इच्छाओं को पूरा कर रही थी। ये एक दमदार विषय पर आधारित एंटरटेनर फिल्म होगी, जो दर्शकों से आसानी से जुड़ जाएगी। फिल्म में मैं एक मीडिया प्रोफेशनल के किरदार में नजर आऊंगी, जिसके लिए मैंने रिसर्च भी शुरू कर दी है। अगस्त से फिल्म की शूटिंग शुरू होगी, जिसका मुझे बेसब्री से इंतजार है।’

राहुल ढोलकिया के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म के निर्माता सुनीर खेत्रपाल और अजूरे एंटरटेनमेंट हैं। फिलहाल फिल्म का नाम अभी तय नहीं किया गया है। मेकर्स इस फिल्म में काफी शानदार वीएफएक्स इस्तेमाल करने की बात कह रहे हैं। मशहूर साउथ कोरियन वीएफएक्स स्टूडियो से इस बारे में बातचीत जारी है। फिल्म की शूटिंग सिंगल शेड्यूल में होगी। मेकर्स इस फिल्म को अगले साल की शुरूआत में रिलीज कर सकते हैं। कृति सेनन के अलावा फिल्म में और कौन नजर आएगा, अभी इस बारे में मेकर्स की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है।

जानिए दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम किस फिल्म में साथ आएंगे नजर?

वीडियो में देखिए कृति सेनन अपने पति में क्या खूबियां चाहती हैं…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply