दिलजीत दोसांझ-यामी गौतम ने कॉमेडी फिल्म के लिए मिलाया हाथ, इस महीने से शुरू हो रही है शूटिंग

दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम (Diljit Dosanjh Yami Gautam Movie) ने एक कॉमेडी फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। रमेश तौरानी इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। फिल्म की शूटिंग अगस्त महीने से शुरू होगी।

Author   |     |     |     |   Published 
दिलजीत दोसांझ-यामी गौतम ने कॉमेडी फिल्म के लिए मिलाया हाथ, इस महीने से शुरू हो रही है शूटिंग
पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी दिलजीत दोसांझ-यामी गौतम की जोड़ी। (फोटो- इंस्टाग्राम)

दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम (Diljit Dosanjh Yami Gautam Movie) की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी। रमेश तौरानी की कॉमेडी फिल्म के लिए दिलजीत और यामी ने हाथ मिलाया है। अजीज मिर्जा के बेटे हारून इस फिल्म के डायरेक्टर होंगे। वह इस फिल्म से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रख रहे हैं।

दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम अभिनीत फिल्म का नाम अभी तय नहीं हो पाया है। फिल्म के निर्माता रमेश तौरानी ने मुंबई मिरर से बातचीत में कहा, ‘हां दिलजीत और यामी ने फिल्म के लिए हामी भर दी है। उनकी जोड़ी फ्रेश है और हम बहुत उत्सुक हैं उनके साथ काम करने के लिए। दोनों कमाल के एक्टर हैं और उनकी कॉमिक टाइमिंग भी कमाल की है। हमारी फिल्म एक कपल के इर्द-गिर्द घूमेगी।’

रमेश तौरानी ने आगे कहा, ‘फिल्म की शूटिंग अगस्त से शुरू होगी। यह फिल्म नीरज वोरा द्वारा लिखी आखिरी फिल्म है। साल 2017 में उनका निधन हो गया था। फिल्म की स्क्रिप्ट को आगे बढ़ाने में विभा सिंह और अरशद सैयद ने भी मदद की है।’ बताते चलें कि दिलजीत दोसांझ की अगली फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ है। इस फिल्म में कृति सेनन और वरुण शर्मा भी मुख्य किरदारों में दिखेंगे।

इसी साल दिलजीत अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘गुड न्यूज’ में भी दिखेंगे। राज मेहता फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। यामी गौतम की बात करें तो इस साल जनवरी में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई की। यामी अमर कौशिक की फिल्म ‘बाला’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर भी अहम किरदारों में होंगे।

वैक्स स्टैच्यू की शक्ल में ‘मैडम तुसाद’ पहुंचे दिलजीत दोसांझ

देखिए दिलजीत दोसांझ का गाना ‘काइली और करीना’…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: राहुल सिंह

राहुल सिंह
उत्तराखंड के छोटे से शहर हल्द्वानी से ताल्लुक रखता हूं। वैसे लिखने को बहुत कुछ है अपने बारे में, लेकिन यहां शब्दों की सीमा तय है। पत्रकारिता का छात्र रहा हूं। सीख रहा हूं और हमेशा सीखता रहूंगा।

rahul.singh@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply