दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ का पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा फिल्म का ट्रेलर

दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh), कृति सेनन(Kriti Sanon) और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म 'अर्जुन पटियाला( Arjun Patiala)' का पोस्टर रिलीज हो चुका है। इसमें इन कलाकारों का लुक काफी मजेदार है। इस पोस्टर के साथ ही फिल्म का ट्रेलर कब आएगा इसकी जानकारी भी दे दी गई है।

Author   |     |     |     |   Updated 
दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ का पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगा फिल्म का ट्रेलर
फिल्म 'अर्जुन पटियाला' के पोस्टर में कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ (फोटो: हिंदी रश)

दिलजीत दोसांझ(Diljit Dosanjh), कृति सेनन (Kriti Sanon) और वरुण शर्मा (Varun Sharma) जल्द ही फिल्म ‘अर्जुन पटियाला (Arjun Patiala)’ में साथ नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन रोहित युगराज ने किया है। इस फिल्म का पोस्टर जारी हो चुका है। एक साथ इस फिल्म के तीन पोस्टर जारी किए गए हैं। इन तीनों पोस्टर में इस फिल्म के लीड कलाकार का लुक सामने आया है। इन तीनों का ये लुक काफी दमदार और मजेदार है। इस पोस्टर के साथ ही इसके ट्रेलर के रिलीज होने की भी जानकारी दे दी गई है।

इसके पोस्टर में कृति सेनन (Kriti Sanon Look) का येलो सूट में देसी लुक दिख रहा है। इसमें वो माइक लिए नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि इसमें ये एक्ट्रेस रिपोर्टर की भूमिका निभाएंगी। वहीं, दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh Movies) पुलिसमैन के किरादर में नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपनी इस यूनिफॉर्म के ऊपर एक लेदर जैकेट पहना है। वहीं, बंदूक की गोलियों की जगह उनके पास कोल्ड ड्रिंक्स के कैन नजर आ रहे हैं। उनका ये लुक काफी मजेदार है।

वरुण शर्मा के लुक की बात करें, तो पोस्टर में उनका काफी फनी अंदाज नजर आ रहा है। ये एक्टर एक स्कूटर पर मुर्गी और कई सामान के साथ राइडिंग का मजा लेते और मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं। इन तीनों स्टार का ये लुक देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि इस फिल्म में काफी धमाल और मस्ती होगी। गौरतलब हो कि इस फिल्म का ट्रेलर 20 जून को आएगा। वहीं, ये फिल्म बड़े पर्दे पर 26 जुलाई 2019 को दस्तक देगी। आपको बता दें कि ये फिल्म पहले 3 मई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारणवश इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई।

देखिए इन फिल्म के ये पोस्टर…

बताते चलें कि इस फिल्म का कुछ वक्त पहले एक मजेदार प्रोमो आया था। इस वीडियो में तीनों ही कलाकार दर्शकों को ये बता रहे हैं कि इस फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि वरुण और दिलजीत शूटिंग खत्म होने के बाद मस्ती करने के लिए गोवा जाने की बात करते हैं। लेकिन कृति सेनन उन्हें फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कहती हैं। उसके बाद वीडियो में दिखाया गया है कि दिलजीत को एक सपना आता है जिसमे कृति एक टीचर की भूमिका में उसे और वरुण को फिल्म की मार्केटिंग का प्लान समझा रही हैं। इसके पोस्टर की तरह ही ये वीडियो भी काफी मजेदार था।

जानिए दिलजीत दोसांझ और यामी गौतम किस फिल्म में साथ आएंगे नजर…

वीडियो में देखिए कृति सेनन अपने पति में क्या खूबियां चाहती हैं…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: जागृति प्रिया

जागृति प्रिया
मुझे एंटरटेंमेंट, लाइफस्टाइल, हेल्थ, ट्रेंड और ब्यूटी की खबरें लिखना पसंद है। पाठकों को इनसे जुड़ी खबरों से अवगत कराती हूं। मैंने पॉलिटिकल साइंस में ग्रेजुएशन करने के बाद माखनलाल यूनिवर्सिटी से मास्टर इन जर्नलिज्म किया है।

jagriti.priya@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply