दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!

Deepika Padukone and Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन अक्सर एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आते है. हालांकि इन बीच खबर आ रही है कि रणवीर सिंह ने होनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से वादाखिलाफी की है.

  |     |     |     |   Updated 
दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर सिंह ने की वादाखिलाफी, अमिताभ बच्चन के सामने किया था ये प्रॉमिस!
रणवीर ने दीपिका को दिया वादा नहीं किया पूरा

Ranveer Singh broke his promise: बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल्स में से एक दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों सुर्खियों में हैं. दीपिका और रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ में एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. हाल ही में इस जोड़ी का फिल्म ‘सर्कस’ से का पहला गाना रिलीज हुआ है. इस फिल्म के पहले गाने ‘करंट लगा रे’ को दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं. इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री जोरदार लग रही है. वहीं ऑनस्क्रीन हो या ऑफस्क्रीन ये कपल अक्सर एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आते है. हालांकि इन बीच खबर आ रही है कि रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से वादाखिलाफी की है.

रणवीर ने वादा नहीं किया पूरा:

दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ के गाने की लॉन्चिंग के दौरान मीडिया वालों से बातचीत की. इस बीच एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि, ‘क्या वो दीपिका के लिए खाना बनाना सीख गए है?’ रणवीर (Ranveer Singh) और दीपिका दोनों ही इसका जवाब ‘नहीं’ कहकर देते हैं. अब आप ये सोचेंगे हम आपको ये क्यों बता रहे हैं. क्‍योंकि रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण के इस जवाब से केबीसी के फैन्‍स को अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) और दीपिका के कौन बनेगा करोड़पति के स्‍पेशल एपिसोड की याद आ गई. जिसमें रणवीर ने दीपिका के लिए खाना बनाना सीखने की बात कही थी. यह भी पढ़ें: Jeetendra : फेमस एक्टर जितेंद्र ने खोया भारती सिंह पर आपा, हाथ जोड़ माफी माँगती नजर आईं कॉमेडियन

बिग के सामने किया था वादा:

आपको बता दें, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किए जा रहे क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में पिछले साल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और फराह खान ने हिस्सा लिया था. इस शो में बिग बी से रणवीर की शिकायत करते हुए दीपिका कहती हैं कि ‘रणवीर कभी उनके लिए खाना नहीं बनाते’. यह सुनने के बाद अमिताभ बच्चन रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को ऑनस्क्रीन फ़ोन लगते हैं और दीपिका की शिकायत का जिक्र उनसे करते हैं. तभी गली बॉय एक्टर बातचीत के दौरान दीपिका को चिढ़ाते हुए कहते हैं, ‘मैंने तुमसे कहा था कि तुम अमिताभ बच्चन जी को नमस्ते बोलना और तुमने वहां जाकर मेरी शिकायत कर दी’.

वहीं रणवीर अपनी बात खत्म करते हुए दीपिका (Deepika Padukone) के लिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से वादा करते हुए कहते हैं कि ‘वो अपनी पत्नी के लिए ना सिर्फ नाश्ता बनाएंगे बल्कि उन्हें गोद में बैठाकर ऑमलेट भी खिलाएंगे.’ हालांकि अब तक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने दीपिका से किया वादा पूरा नहीं किया है. दोनों ने इसका खुलासा इंटरव्यू के दौरान किया है.

यह भी पढ़ें: Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply