Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता

Hina Khan Viral Post: हिना खान अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी रिजर्व रहती हैं, एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करने से हमेशा बचती रही हैं. लेकिन रविवार देर रात इस तरह के पोस्ट देखकर एक्ट्रेस के फैंस अंदाजा लगा रहे है कि एक्ट्रेस को धोखा मिला है. उनका बॉयफ्रेंड रॉकी  से ब्रेकअप हो गाया है.

  |     |     |     |   Updated 
Hina Khan: हिना खान को प्यार में मिला धोखा, हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर बढ़ाई फैंस की चिंता
Hina Khan viral post

TV News: हिना खान (Hina Khan) टीवी इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं. भले ही एक्ट्रेस इन दिनों किसी भी टीवी सीरियल और फिल्मों में ना दिख रही हो लोकिन सोशल मीडिया पर हिना खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वो अक्सर अपने हॉट और सेक्सी लुकस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं. एक बार फिर हिना खान सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. हाल में हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘धोखा खाने (Betrayal)’ को लेकर पोस्ट शेयर किया है. जिसे देख हर कोई हैरान हो रहा है.

हिना खान ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, हिना खान (Hina Khan Viral Post) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया हैं. हिना खान ने ‘विश्वासघात’ और धोखा खाने को लेकर दो पोस्ट किए है. एक पोस्ट में हिना खान लिखती हैं, ‘विश्वासघात ही एकमात्र सत्य है जो हमेशा रह जाता है..’दूसरी स्टोरी में एक्ट्रेस कहती हैं, “अपने आप को उन गलतियों के लिए माफ करें जिनमें आप ऐसे लोगों के बारे में सोचते रहे जिन्होंने आपको धोखा दिया. कभी-कभी साफ दिल लोग ऐसी चीजों में बुराई नहीं देख पाते हैं…” यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

क्या हो गया है हिना खान का ब्रेकअप

वैसे तो हिना खान (Hina Khan Breakup)अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी रिजर्व रहती हैं, एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करने से हमेशा बचती रही हैं. लेकिन रविवार देर रात इस तरह के पोस्ट देखकर एक्ट्रेस के फैंस अंदाजा लगा रहे है कि एक्ट्रेस को धोखा मिला है. उनका बॉयफ्रेंड रॉकी  से ब्रेकअप हो गया है. जानकारी के लिए बता दें, हिना और रॉकी सालों से साथ हैं. कई बार उनके शादी करने की खबरें उड़ीं. लेकिन हिना और रॉकी दोनों ने साफ किया कि उनका अभी शादी का कोई प्लान नहीं है. हिना खान और रॉकी की मुलाकात 2009 में हुई थी. सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है ‘के सेट पर उनकी मुलाकात हुई थी. तभी से वे दोनों साथ हैं. अक्सर दोनों को साथ में समय बिताते हुए देखा जाता है. हिना और रॉकी ने जिंदगी के हर मुश्किल मोड़ पर एक दूसरे का साथ दिया है, हिम्मत बढ़ाई है. वहीं अब हिना खान के इस पोस्ट पर चिंता जाहिर कर रहें हैं. क्योकि हिना ने आज तक कभी ऐसे पोस्ट्स नहीं डाले.  फैंस सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस से तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं.

हिना खान के फैंस हुए परेशान

ट्विटर और इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट सामने आते ही यूजर्स ने एक्ट्रेस से पूछा आखिर उन्हें किसने धोखा दिया है. एक फैन ने लिखा- ‘मैं यह जानने के लिए बहुत टेंशन में हूं कि आपके साथ क्या हो रहा है?”दूसरे ने कहा- ‘अब हम सच में चिंता कर रहे हैं, आप हमारी शेरनी हो, हिना में क्या खराबी है, आप अपने डैडी की मजबूत बेटी हो, हम हिना खान के साथ हैं..’ अन्य ने लिखा- ‘हम हमेशा आपके साथ हैं हिना खान सब ठीक हो जाएगा.’ एक और यूजर ने लिखा, ‘हम हर हाल में हिना खान के साथ हैं और देखते हैं कि क्या हो रहा है और इसके पीछे की वजह क्या है.. यह भी पढ़ें: जैकलीन फर्नांडिस ने कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर दिया ऐसा बयान, सोशल मीडिया पर भड़के लोगों ने कहा- खुद प्लास्टिक..

हिना खान वर्कफ्रंट

हिना खान के वर्कफ्रंट (Hina Khan WorkFront) की बात करें तो हिना बिग बॉस सीजन 12 में नजर आ चुकी हैं. टॉप-5 में भी जगह बनाईं लेकिन बाद में हार गईं. हिना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ये रिश्ता क्या कहलाता है से की थी जो सीरियल सुपरहिट रहा. इसमें उन्होंने ‘अक्षरा’ बनकर घर-घर में लोकप्रियता बटोरी थी. हिना खान ने कसौटी जिंदगी की-2 में भी काम किया. इन दिनों वे म्यूजिक एल्बम्स कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में अक्षय कुमार का लुक आया सामने, रोंगटे हो जायेंगे खड़े!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply