जैकलीन फर्नांडिस ने कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर दिया ऐसा बयान, सोशल मीडिया पर भड़के लोगों ने कहा- खुद प्लास्टिक..

Jacqueline Fernandez: जैकलीन फर्नांडिस का एक वीडियों इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. . इस वीडियो में जूरी जैकलीन से कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर सवाल पूछते हैं, जिस पर जैकलीन फर्नांडिस अपना जवाब देते हुए इसे अनफेयर करार देती हैं. इस वीडियो में जैकलीन ये कहती हैं- 'मेरे मुताबिक कॉस्मेटिक सर्जरी एक अनफेयर फायदा उठाने के सामान है.

  |     |     |     |   Updated 
जैकलीन फर्नांडिस ने कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर दिया ऐसा बयान, सोशल मीडिया पर भड़के लोगों ने कहा- खुद प्लास्टिक..
jacqueline fernandez brutally trolled for cosmetic surger

Bollywood News: जैकलीन फर्नांडिस  (Jacqueline Fernandez) बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक हैं. वो अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. फैंस को जैकलीन फर्नांडिस का ग्लैमरस लुक बेहद पसंद हैं. एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियोज आए दिन इंटरनेट पर छाई रहती हैं. हाल ही में जैकलीन फर्नांडिस का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें जैकलीन कॉस्मेटिक सर्जरी को अनफेयर बताती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोग सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं.

जैकलीन फर्नांडिस वायरल वीडियो

दरअसल, साल 2006 के मिस यूनिवर्स पेंजेट श्रीलंका के दौरान का जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez viral video) का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.  इस वीडियो में जूरी जैकलीन से कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर सवाल पूछते हैं, जिस पर जैकलीन फर्नांडिस अपना जवाब देते हुए इसे अनफेयर करार देती हैं. इस वीडियो में जैकलीन ये कहती हैं- ‘मेरे मुताबिक कॉस्मेटिक सर्जरी एक अनफेयर फायदा उठाने के सामान है. दरअसल महिलाओं को अपनी नैचुरल ब्यूटी को कबूल करके उसका जश्न मनाना चाहिए, न कि कॉस्मेटिक सर्जरी का, ये तरीका पूरे ब्यूटी पेंजेट के खिलाफ जाता है. वहीं अगर कोई इसे सही बताता है तो ये बहुत महंगा है और हर कोई इसे अफोर्ड नहीं कर सकता है.’ यह भी पढ़ें: क्या मलाइका अरोड़ा अपने एक्स हस्बैंड अरबाज खान के साथ हो गई थी बोर? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा!

jacqueline fernandez
jacqueline fernandez

जैकलीन फर्नांडिस हो रही है बुरी तरह ट्रोल

वहीं अब जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez Trolled ) के इस वीडियो को देखने के बाद बाद सोशल मीडिया पर उनको काफी ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने तो यहां तक कह डाला है कि- ‘खुद की प्लास्टिक सर्जरी कराने के बाद इस तरह से बयान देना कोई इनसे सीखे.’ एक अन्य यूजर का मानना है कि- ‘ब्यूटी कॉन्सेप्ट जीतने के लिए हर कोई ऐसे ही बड़ी-बड़ी बातें करता है, जीतने के बाद खुद ही कॉस्मेटिक सर्जरी को करा लिया.’ इस तरह से तमाम यूजर जैकलीन फर्नांडिस को जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar: छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में अक्षय कुमार का लुक आया सामने, रोंगटे हो जायेंगे खड़े!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: ,

Leave a Reply