Akshay Kumar: छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में अक्षय कुमार का लुक आया सामने, रोंगटे हो जायेंगे खड़े!

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मराठी फिल्म 'वेदत मराठे वीर दौडले सत' (Vedat Marathe Veer Daudle Saat) में वो छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर अक्षय (Akshay Kumar) काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं.

  |     |     |     |   Published 
Akshay Kumar: छत्रपति शिवाजी महाराज के किरदार में अक्षय कुमार का लुक आया सामने, रोंगटे हो जायेंगे खड़े!
अक्षय कुमार की मराठी फिल्म

Akshay Kumar New Film: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी पहली मराठी फिल्म ‘वेदत मराठे वीर दौडले सत’ की शूटिंग शुरू कर दी है. इस बात की जानकारी खुद अक्षय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर की है. महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) द्वारा निर्देशित मराठी फिल्म ‘वेदत मराठे वीर दौडले सत’ (Vedat Marathe Veer Daudle Saat) में अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर अक्षय (Akshay Kumar) काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. यह भी पढ़ें: HBD Manish Malhotra: जब मनीष मल्होत्रा ने शेयर की थी करण जौहर संग ऐसी तस्वीर, उड़ने लगी थी अफेयर की खबरें

शेयर किया पहला लुक:

बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपनी मराठी फिल्म से छत्रपति शिवाजी महाराज के रूप में अपना पहला लुक शेयर किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो क्लिप शेयर किया है. जिसमें अक्षय को एक राजा के दरबार के अंदर टहलते हुए देखा जा सकता है. इसके अलावा अक्षय बड़ी-बड़ी मूंछों के साथ पगड़ी के साथ एक पारंपरिक मराठी पोशाक पहन रखी है. इस वीडियो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा है कि, ‘जय भवानी, जय शिवाजी’.

शेयर किया पोस्ट:

इससे पहले अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल पर छत्रपति शिवाजी महाराज की तस्वीर शेयर करते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग की जानकारी शेयर की थी. उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, ‘आज मराठी फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ की शूटिंग शुरू कर रहा हूं जिसमें छत्रपति शिवाजी महाराज जी की भूमिका कर पाना मेरे लिये सौभाग्य है. मैं उनके जीवन से प्रेरणा लेकर और मां जिजाऊ के आशीर्वाद से मेरा पूरा प्रयास करुंगा ! आशीर्वाद बनाए रखियेगा’. बता दें, इस साल की शुरुआत में अक्षय कुमार को सम्राट पृथ्वीराज की भी भूमिका में देखा गया था. जिसमें वो मानुषी छिल्लर के साथ नजर आए थे. हालांकि, फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में असफल रही थी.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म:

निर्देशक महेश मांजरेकर की मराठी पीरियड ड्रामा ‘वेदत मराठे वीर दौडले सत’ (Vedat Marathe Veer Daudle Saat) में अक्षय कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ जय दुधाने, उत्कर्ष शिंदे, विशाल निकम, विराट मडके, हार्दिक जोशी, सत्या, अक्षय, नवाब खान और प्रवीण तारडे जैसे कलाकार नजर आएंगे. ये फिल्म दिवाली 2023 को मराठी, हिंदी, तमिल और तेलुगु में सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. गौरतलब है कि, एक्टर अक्षय कुमार की फिल्मों ने इन दिनों कुछ खास प्रभाव नहीं छोड़ा है. ऐसे में एक्टर की ये अपकमिंग मराठी फिल्म ‘वेदत मराठे वीर दौडले सत’ (Vedat Marathe Veer Daudle Saat) उनके लिए कितनी राहत देगी ये देखना दिलचस्प होगा.

यह भी पढ़ें: Pawan Kalyan: पवन कल्याण करंगे निर्देशक सुजीत संग फिल्म, साउथ इंडस्ट्री में होने वाला है एक और बड़ा धमाका

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , ,

Leave a Reply