HBD Manish Malhotra: जब मनीष मल्होत्रा ने शेयर की थी करण जौहर संग ऐसी तस्वीर, उड़ने लगी थी अफेयर की खबरें

Happy Birthday Manish Malhotra: बॉलीवुड में करण जौहर (Karan Johar) और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है. एक वक्त ऐसा था जब करण और मनीष के बीच काफी बॉन्डिंग थी जिसकी वजह से ये दोनों चर्चा में आ गए थे.

  |     |     |     |   Updated 
HBD Manish Malhotra: जब मनीष मल्होत्रा ने शेयर की थी करण जौहर संग ऐसी तस्वीर, उड़ने लगी थी अफेयर की खबरें
Happy Birthday Manish Malhotra

Entertainment News: मनीष मल्होत्रा (Fashion Designer Manish Malhotra) बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फैशन डिजाइनर में से एक है. वो आज यानी 5 दिसंबर 2022 को अपना 56 वां जन्मदिन मना रहे हैं. बॉलिवुड सितारों के मनीष सबसे चहेते फैशन डिजाइनर हैं. आज की तारीख में बॉलीवुड में मनीष मल्होत्रा का रुतबा फिल्म स्टार्स से कम नहीं है. बड़े-बड़े नामी सितारे उनके डिजाइन किये कपड़े पहनते है. रैंप वॉक हो, रेड कार्पेट हो, कोई बड़ा इवेंट हो या फिर फिल्मों में हीरो-हीरोइन के कपड़े, हर जगह मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के डिजाइन कपड़े अलग ही नजर आते हैं. अपने डिजाइनर कपड़ो की वजह से सुर्खियां बटोरने वाले मनीष मल्होत्रा अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चो में रहे हैं.

Manish Malhotra
Manish Malhotra

तो चलिए आज मनीष मल्होत्रा के जन्मदिन पर बताते है उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें.

बॉलीवुड में करण जौहर और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra and Karan Johar) की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है. एक वक्त ऐसा था जब करण और मनीष के बीच काफी बॉन्डिंग थी जिसकी वजह से ये दोनों चर्चा में आ गए थे. यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान अपने पिता को याद कर हुए भावुक, कहा- ‘अब्बा जान को देखकर होती थी तकलीफ…’

Manish Malhotra With Karan Johar
Manish Malhotra With Karan Johar

करण जौहर संग शेयर की थी तस्वीर

वहीं एक बार मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने करण जौहर के जन्मदिन पर अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो करण के साथ नजर आ रहे थे. कैप्शन में उन्होंने करण जौहर को बर्थडे विश करते मैसेज लिखा था. इस फोटो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- आप दोनों सबसे क्यूट कपल हो. यूजर के इस कमेंट को मनीष मल्होत्रा ने लाइक किया है. इसके बाद करण जौहर और मनीष मल्होत्रा के लव अफेयर्स की खबरें भी सामने आने लगी थी.

करण जौहर और मनीष मल्होत्रा का अफेयर

करण और मनीष को अक्सर साथ में पार्टीज करते और इवेंटस में देखा जाता था. हालांकि दोनों में से किसी ने कभी अपने अफेयर की बात को नहीं स्वीकार किया. वहीं एक बार करण और मनीष यही कहते थे कि वो एक दूसरे के सिर्फ अच्छे दोस्त ही हैं. फिर बाद में इनके भी ब्रेकअप की खबरें आ गई थीं. यह भी पढ़ें: BB16: शालीन भनोट की एक्स वाइफ पर कमेंट करना अर्चना गौतम पर पड़ा भारी, सलमान खान ने कहा- ‘खुद को समझती क्या हैं’

Manish Malhotra With Karan Johar
Manish Malhotra With Karan Johar
Manish Malhotra With Karan Johar
Manish Malhotra With Karan Johar

मनीष मल्होत्रा ने तोड़ी थी चुप्पी

इसके बाद जब दोनों के अफेयर की खबरें ज्यादा बढ़ने लगी तो मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने अपनी चुप्पी तोड़ दी थी. इंडिया टाइम्स को दिए इंटरव्यू में मनीष मल्होत्रा ने ऐसी खबरों को खारिज किया है. उन्होंने कहा, ”ये एकदम बकवास है. करण जौहर मेरे भाई की तरह हैं.”

यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने खुद को स्टार वाइफ कहलाने को लेकर कही बड़ी बात, पूछा ‘स्टार हसबैंड क्यों नहीं ?..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply