Aamir Khan: आमिर खान अपने पिता को याद कर हुए भावुक, कहा- ‘अब्बा जान को देखकर होती थी तकलीफ…’

आमिर खान (Aamir Khan) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वो बड़े हो रहे थे तब उनकी फैमिली की फाइनेंशियल कंडीशन को लेकर कई तरह की गलतफहमियां लोगों के मन में थीं. इसके अलावा अपने पुराने समय की स्थिति का जिक्र करते हुए आमिर (Aamir Khan) भावुक भी हो जाते हैं.

  |     |     |     |   Published 
Aamir Khan: आमिर खान अपने पिता को याद कर हुए भावुक, कहा- ‘अब्बा जान को देखकर होती थी तकलीफ…’
आमिर खान हुए भावुक

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) का हर अंदाज उनके चाहने वालों और फैंस को काफी पसंद आता है. हाल ही में आमिर ने फिल्मों से दूरी बनाने का ऐलान किया था. आमिर ने बताया कि वो बतौर एक्टर काम नहीं करेंगे बल्कि एक प्रोड्यूसर के तौर पर एक्टिव रहेंगे. इसी बीच एक इंटरव्यू के दौरान आमिर पुराने दिनों को याद कर भावुक हो गए. आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू के दौरान बताया कि जब वो बड़े हो रहे थे तब उनकी फैमिली की फाइनेंशियल कंडीशन को लेकर कई तरह की गलतफहमियां लोगों के मन में थीं. इसके अलावा अपने पुराने समय की स्थिति का जिक्र करते हुए आमिर भावुक भी हो जाते हैं. यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने खुद को स्टार वाइफ कहलाने को लेकर कही बड़ी बात, पूछा ‘स्टार हसबैंड क्यों नहीं ?..’

आमिर खान हुए भावुक:

आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में ‘ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे’ को दिए इंटरव्यू के दौरान उन दिनों को याद किया जब वो वर उनका परिवार खराब आर्थिक स्थिति से जूझ रहा था. आमिर ने बताया कि, ‘जब वो 10 साल के थे, तब उनके परिवार ने काफी मुश्किल समय देखा था’. पुराने दिनों को याद करते हुए आमिर इतना इमोशनल हो गए कि उन्होंने इंटरव्यू बीच में ही छोड़ दिया और खुद को नार्मल करने के लिए उन्होंने थोड़ा समय लिया. वापस से नार्मल होने के बाद आमिर (Aamir Khan) ने अपना इंटरव्यू पूरा किया और बताया कि, ‘उस समय जो चीजें सबसे ज्यादा तकलीफ देती थीं वो अब्बा जान को देखकर होती थीं. क्योंकि वो बहुत ज्यादा सिंपल व्यक्ति थे. शायद उन्हें इतनी समझ नहीं थी कि उन्हें इतना कर्ज नहीं लेना चाहिए था.

Amir Khan family
आमिर खान फैमिली

पिता को देख परेशान होते थे आमिर खान:

आगे आमिर खान (Aamir Khan) बताते हैं कि, फिल्मों के टिकट ब्लैक में बिक जाते थे, जिस वजह से अक्सर प्रोड्यूसर को भी उनका पैसा नहीं मिलता था. आमिर ने ये भी बताया कि, उनके पिता की कई फिल्में चली भी थीं लेकिन फिर भी घर पर पैसों की दिक्कत थी. पिता को देखकर दुख होता था क्योंकि उनके पास उन लोगों के फोन आते थे जिनसे उन्होंने पैसे लिए थे. उनका झगड़ा शुरू हो जाता था फोन पर ही, कि मैं क्या करूं, मेरे पास पैसे नहीं हैं. मेरी फिल्म अटकी हुई है, मेरे एक्टर को बोलिए डेट्स दे मुझे, मैं क्या करूं’.

Aamir Khan Father
महेश भट्ट हुए हैरान:

अपने पुराने दिन को याद करते हुए आमिर (Aamir Khan) ने आगे बताया, एक समय बाद जब चीजें सही हुईं तो उनके पिता ने सभी को पैसे पैसे लौटा दिए. एक बार उन्होंने महेश भट्ट को उनकी फिल्म के लिए पैसा लौटा दिया था, जिसे पाकर फिल्ममेकर काफी हैरान थे क्योंकि उन्होंने इसकी सारी उम्मीदें छोड़ दी थी. एक्टर ने ये भी बताया कि, घर कि आर्थिक तंगी इतनी थी कि उनकी मां उनके लिए काफी लंबी पैंट खरीदती थीं और निचे से फोल्ड कर देती थीं ताकि पैंट ज्यादा समय तक चल सके.

यह भी पढ़ें: Kochu Preman Death: मलयालम एक्टर कोचू प्रेमन ने दुनिया को कहा अलविदा, 68 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply