मीरा राजपूत ने खुद को स्टार वाइफ कहलाने को लेकर कही बड़ी बात, पूछा ‘स्टार हसबैंड क्यों नहीं ?..’

मीरा राजपूत (Mira Rajput) किसी भी इंटरव्यू में अपनी राय रखने से नहीं कतराती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया स्टार विद जेनिस के पांचवें सीजन के पहले एपिसोड में मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने होस्ट जेनिस सिकेरा के साथ बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने मन की बात शेयर करते हुए स्टार किड का भी जिक्र किया.

  |     |     |     |   Updated 
मीरा राजपूत ने खुद को स्टार वाइफ कहलाने को लेकर कही बड़ी बात, पूछा ‘स्टार हसबैंड क्यों नहीं ?..’
मीरा राजपूत को नहीं पसंद स्टार वाइफ कहलवाना!

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत ने भले ही फिल्मों में काम नहीं किया हो लेकिन उनकी लोकप्रियता किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं है. मीरा अक्सर सोशल मीडिया के जरिए या फिर इंटरव्यू के जरिए अपनी राय खुलकर रखती हैं. इस बीच मीरा (Mira Rajput) अपनी नई राय के कारण काफी सुर्खियों में हैं. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी का मानना है कि ‘स्टार वाइफ’ और ‘स्टार किड्स’ जैसे शब्द बंद कर देना चाहिए. उन्होंने जेनिस सीक्वेरिया के टॉक शो ‘सोशल मीडिया स्टार विद जेनिस’ में अपनी राय पेश की है. यह भी पढ़ें: Kochu Preman Death: मलयालम एक्टर कोचू प्रेमन ने दुनिया को कहा अलविदा, 68 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

मीरा राजपूत ने कहा:

गौरतलब है कि, मीरा राजपूत (Mira Rajput) किसी भी इंटरव्यू में अपनी राय रखने से नहीं कतराती हैं. हाल ही में सोशल मीडिया स्टार विद जेनिस के पांचवें सीजन के पहले एपिसोड में मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने होस्ट जेनिस सिकेरा के साथ बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अपने मन की बात शेयर करते हुए स्टार किड का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा, ‘हमें इसे अभी बंद करना चाहिए. जब आप एक बच्चे को स्टार किड कहते हैं और यही नेपोटिज्म में बदल जाता है. लेकिन वह शब्द अभी भी बोला जाता है. इसे अपना रास्ता खोजने की जरूरत है और इसी तरह मैं एक स्टार वाइफ कहलाना कभी नहीं समझ पाई, इसका क्या मतलब है?’.

Mira Rajput
मीरा राजपूत

स्टार हसबैंड क्यों नहीं ?

आगे मीरा (Mira Rajput) कहती हैं कि, ‘किसी भी सेलिब्रिटी की पत्नी को स्टार वाइफ का लेबल दे दिया जाता है लेकिन किसी एक्ट्रेस के पति को स्टार हसबैंड क्यों नहीं कहा जाता? सिर्फ स्टार वाइफ ही क्यों कहना है’. आपको बता दें, शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत बॉलीवुड में सबसे प्यारे कपल्स में से एक हैं. दोनों ने साल 2015 में घरवालों की रजामंदी से एक-दूसरे से शादी की थी. शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) के दो बच्चे हैं. एक का नाम मीशा और एक का ज़ैन हैं.

यह भी पढ़ें: Monalisa: मोनालिसा का डीप नेक ब्लाउज संग साड़ी में दिखा सेक्सी लुक, बोल्ड अंदाज पर फिदा हुए फैंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply