Happy Birthday Mira Rajput: मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की पहली मुलाकात थी बेहद दिलचस्प, जानें कहां मिले दोनों

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और दिल्ली की रहने वाली एक साधारण सी लड़की मीरा राजपूत (Mira Rajput) की शादी 07 जुलाई 2015 में हुई थी. दोनों बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Happy Birthday Mira Rajput: मीरा राजपूत और शाहिद कपूर की पहली मुलाकात थी बेहद दिलचस्प, जानें कहां मिले दोनों

Mira Rajput Birthday: मीरा राजपूत भले ही बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हों लेकिन उनका ग्लैमरस अवतार किसी एक्ट्रेस से कम नहीं है. मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाई है. अक्सर मीरा अपनी तस्वीरें और वीडियो के चलते सुर्खियों में भी रहती हैं. लेकिन मीरा राजपूत (Mira Rajput) तब ज्यादा सुर्खियों में नजर नजर आईं जब उन्होंने बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय यानी शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से शादी की. जी हां, ये बात किसी से छिपा नहीं है कि मीरा और शाहिद की शादी अरेंज मैरिज थी. आज मीरा राजपूत (Mira Rajput) अपना 28वां जन्मदिन मना रही हैं. आज इस मौके पर हम आपको बताएंगे कि कब और कहा बॉलीवुड के इस क्यूट कपल की एक दूसरे से मुलाकात हुई.

यह हुई मुलाकात :

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और दिल्ली की रहने वाली एक साधारण सी लड़की मीरा राजपूत (Mira Rajput) की शादी 07 जुलाई 2015 में हुई थी. दोनों बॉलीवुड के क्यूट कपल्स में से एक हैं. मीरा राजपूत शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) से 12 साल छोटी हैं और जब उनकी शादी हुई तब वह 21 साल की थीं. अब दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है. लेकिन दोनों की मुलाकात का किस्सा किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. यह भी पढ़ें: क्या ललित मोदी की ‘लव’ नहीं रही सुष्मिता सेन? आईपीएल फाउंडर ने किया कुछ ऐसा

दरअसल, मीरा राजपूत (Mira Rajput) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के माता-पिता अक्सर दिल्ली के एक सत्संग जाया करते थे. उस दौरान शाहिद अपने पिता पंकज कपूर और मीरा का परिवार भी इस सत्संग में पंहुचा. जहां एक तरफ दोनों परिवारों की मुलाकात हुई वहीं दूसरी तरफ शाहिद और मीरा (Mira Rajput) की भी. दोनों के माता-पिता की अच्छी दोस्ती के बाद पंकज कपूर ने मीरा के पिता के सामने दोनों को शादी का प्रस्ताव रखा.


मीरा ने बताया :

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी और शाहिद (Shahid Kapoor) की मुलाकात के बारे में बात करते हुए बताया था कि, ‘हमारी मुलाकात बिलकुल वैसी ही थी, जैसे किसी से भी पहली बार मिलने पर होती हैं. सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि हमारी पहली मुलाकात तब हुई जब मैं 16 साल की थी और हम एक सूफी सिंगर के कॉन्सर्ट के लिए अपने एक करीबी दोस्त के यह पहुंचे थे. हम दोनों के पिता इस तरह का म्यूजिक काफी पसंद करते हैं.’

 

यह भी पढ़ें: क्या उर्फी जावेद को हो गया है घमंड? जिस पैपराजी ने किया फेमस अब उन्हें ही सुनाई खरी खोटी

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply