BB16: शालीन भनोट की एक्स वाइफ पर कमेंट करना अर्चना गौतम पर पड़ा भारी, सलमान खान ने कहा- ‘खुद को समझती क्या हैं’

अर्चना गौतम (Archana Gautam) इस हफ्ते बिग बॉस से लेकर घर के सदस्यों से लड़ती नजर आईं. कभी सुम्बुल तौकीर खान से लड़ाई तो कभी शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया. जिसको लेकर वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने अर्चना की जमकर क्लास लगाई.

  |     |     |     |   Published 
BB16: शालीन भनोट की एक्स वाइफ पर कमेंट करना अर्चना गौतम पर पड़ा भारी, सलमान खान ने कहा- ‘खुद को समझती क्या हैं’
सलमान खान ने अर्चना गौतम को लगाई फटकार!

Bigg Boss 16: बिग बॉस के घर में इन दिनों कुछ न कुछ नए मुद्दे देखने को मिल रहे हैं. वहीं इस बीच ‘बिग बॉस 16’ के वीकेंड का वार एपिसोड में सबको एंटरटेन करने वाली अर्चना गौतम (Archana Gautam) की सलमान खान (Salman Khan) ने खूब क्लास लगाई. पिछले एपिसोड में देखा गया था कि कैसे अर्चना गौतम बिग बॉस से लेकर घर के सदस्यों से लड़ती नजर आईं. कभी सुम्बुल तौकीर खान से लड़ाई तो कभी शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया. जिसको लेकर वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान (Salman Khan) ने अर्चना की जमकर क्लास लगाई. यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान अपने पिता को याद कर हुए भावुक, कहा- ‘अब्बा जान को देखकर होती थी तकलीफ…’

अर्चना गौतम की लगाई क्लास:

कलर्स के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किए गए लेटेस्ट प्रोमो में देखा जा सकता है कि सलमान खान (Salman Khan) सभी घरवालों के सामने अर्चना को फटकार लगाते नजर आते हैं. सलमान खान शो में अर्चना से पूछते हैं कि, ‘आप अपने घर पर ऐसी ही हो…ये जो अल्फाज़ आप उपयोग करती हो…सुम्बुल के बारे में अपने बोला ‘शक्ल देखकर राजा रानी बनाओ भइया’ तो क्या आप रानी-राजा बनने के लायक हो? ये जो शक्ल है, इसे पूरी दुनिया जानती है, इसी शक्ल की वजह से उन्होंने इतना काम किया है…आप शो से बड़ी हो गई हो? …आप बिग बॉस को लाइटली न लो…’

शालीन को कहा भला बुरा:

आगे सलमान खान अर्चना गौतम(Archana Gautam) से कहते हैं कि, ‘एक होता है हवा में उड़ना आप बहुत ऊपर उड़ रही है…’ शालीन की बात का जिक्र करते हुए भी सलमान अर्चना को फटकार लगाते हैं. वो कहते हैं कि, ‘अपने शालीन (Shaleen Bhanot) को क्या कहा, भौंक रहा कुत्ते की तरह, मेरे तो कुत्ते भी तेरे जैसे नहीं हैं….मेरे तो कुत्ते भी रिस्पेक्ट करते हैं. कुत्ते जैसा मुंह है.. आप वैसे खुद को समझती क्या हैं? आपने बिग बॉस के लिए भी बोला. बहुत हो गया बिग बॉस, आपका भी बहुत हो गया. आप बिजनेस चला रही हैं. आपको कैसे पता है कि, कौन बाहर चल रहा या नहीं’.

शालीन की एक्स वाइफ के बारे में कहा:

आपको बता दें, कुछ दिनों पहले अर्चना गौतम (Archana Gautam) और शालीन भनोट (Shaleen Bhanot) के बीच लड़ाई हो गई थी. लड़ाई के दौरान अर्चना गौतम शालीन की एक्स वाइफ दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) को लेकर टिप्पणी की. जिसको लेकर वीकेंड के वार एपिसोड में शालीन (Shaleen Bhanot) सलमान खान से बात करने की कोशिश करते हैं और रोते हुए कहते हैं कि ‘उन्होंने मेरी एक्स वाइफ के बारे में कहा था’. लेकिन सलमान उन्हें चुप रहने को बोलते हुए कहते हैं कि ‘ये जो गुस्सा है ना, ये मैं अच्छे से समझ सकता हूं’.

 यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने खुद को स्टार वाइफ कहलाने को लेकर कही बड़ी बात, पूछा ‘स्टार हसबैंड क्यों नहीं ?..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply