Fifa World Cup 2022: कार्तिक आर्यन ने फीफा वर्ल्ड कप फाइनल का मैच किया एन्जॉय, मेसी को बताया ‘शहजादा’!

Fifa World Cup 2022: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कतर जाकर स्टेडियम में लाइफ फुटबॉल फिनाले का मजा लाइव लिया. ये मौका कार्तिक की जिंदगी का शानदार अनुभव था.

  |     |     |     |   Updated 
Fifa World Cup 2022: कार्तिक आर्यन ने फीफा वर्ल्ड कप फाइनल का मैच किया एन्जॉय, मेसी को बताया ‘शहजादा’!
फीफा वर्ल्ड कप मैच में शामिल हुए कार्तिक आर्यन

Kartik Aaryan: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं. कार्तिक (Kartik Aaryan) जितना क्रिकेट को पसंद करते है, उतना ही फुटबॉल मैच के भी फुल फैन हैं. फुटबॉल के लिए उनकी यही दीवानगी 2022 फीफा वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान भी देखने को मिली थी. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने कतर जाकर स्टेडियम में लाइफ फुटबॉल फिनाले का मजा लाइव लिया. ये मौका कार्तिक की जिंदगी का शानदार अनुभव था. यह भी पढ़ें: Nitara: हूबहू मां ट्विंकल खन्ना जैसी दिखती हैं अक्षय कुमार की बेटी नितारा, पहली बार पब्लिक ने देखा चेहरा!

कार्तिक आर्यन शेयर की अपनी फीलिंग:

फीफा वर्ल्ड कप फाइनल का मैच देखने पहुंचे कार्तिक (Kartik Aaryan) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. लाइव फीफा वर्ल्ड कप देखने गए कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर अपने इस अनुभव के बारे में बताते हुए कहा, ‘कम से कम कहने के लिए ये सबसे जबरदस्त अनुभव था. फीफा वर्ल्ड कप फाइनल लाइव देखना अब मेरी बकेट लिस्ट में हिट हो चुका है और मुझे खुशी है कि मैंने सबसे अच्छे से देखा. मैं सचमुच इमोशन्स की एक रोलरकोस्टर पर था, उस मैच के बारे में, मुझे लगता है कि हर किसी की यही फीलिंग्स थीं’.

ऐतिहासिक जीत मिली:

आगे कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) कहते हैं कि, ‘फुटबॉल के शहजादा को देखकर खुशी हुई, मेस्सी को ट्रॉफी लेते देखना किसी फिल्म के क्लाइमेक्स से कम नहीं था. ऐसे दिग्गजों से सीखने के लिए हमेशा बहुत कुछ होता है और पिछली रात, उन्हें वास्तव में एक ऐतिहासिक जीत मिली थी. मैच के दौरान चीयर और हूटिंग करते करते मेरी आवाज चली गई है और समीर (विद्वांस) सर निश्चित रूप से मेरे सेट पर वापस आने के बाद खुश नहीं होंगे. लेकिन मुझे लगता है कि हर कोई इससे सहमत भी होगा, कि ये मेस्सी के लिए और मैच के रॉकस्टार एमबापे के लिए मेरी आवाज खोने के लायक था’. कार्तिक आर्यन ने मैच के ओपनिंग सेरेमनी कि कई तस्वीरें भी शेयर कीं. इसके अलावा उन्होंने मेस्सी को उनकी मेगा जीत के लिए ‘शहजादा’ कहते शानदार कैप्शन के साथ पोस्ट शेयर किया.

कार्तिक आर्यन फुटबॉल लवर:

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को हमेशा से ही एक फुटबॉल लवर के रूप में जाना जाता रहा हैं और वो ऑल स्टार्स फुटबॉल क्लब का भी हिस्सा है, जिसमें रणबीर कपूर और अभिषेक बच्चन जैसे अभिनेता शामिल हैं. जो कुछ महीने पहले एक मैच खेलने के लिए दुबई भी गए थे. इतना ही नहीं जब भी कार्तिक को समय मिलता है तो वह ग्राउंड पर फुटबॉल मैच खेलते नजर आते हैं, साथ ही उन्हें शूटिंग सेट पर फुटबॉल के वीडियो गेम वर्जन का लुत्फ उठाते भी देखा गया है. उन्होंने एक बार ये भी शेयर किया था कि कैसे वो फुटबॉल खेलने के लिए स्कूल में क्लास बंक किया करते थे. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के काम की बात करें तो जल्द ही एक्टर फिल्म ‘आशिकी 3’ और ‘सत्यप्रेम की कथा’ में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: Pathaan Controversy: पठान का विरोध करने पर BJP सांसद पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- ‘एक आतंक आरोपी सांसद अब…’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply