Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, मां की दी गई सलाह के अनुसार लिया फैसला

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) हाल ही में अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में खुलकर बात करते नजर आए. साथ ही कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने बताया कि उन्हें उनकी मां के द्वारा स्पेशल सलाह मिली है, जोकि उनकी शादी और करियर से जुड़ी है.

  |     |     |     |   Updated 
Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, मां की दी गई सलाह के अनुसार लिया फैसला
कार्तिक आर्यन ने अपनी शादी को लेकर कही ये बात!

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इस साल बॉलीवुड में सबसे सफल एक्टर्स की लिस्ट में शुमार हो गए हैं. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई है. हालांकि इस बीच कार्तिक अपनी हालिया रिलीज हुई फिल्म ‘फ्रेडी’ की सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं. कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म ‘फ्रेडी’ दर्शकों के बीच काफी पसंद की जा रही है. वहीं, इतनी सफलता के बाद अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपनी शादी की प्लानिंग के बारे में खुलकर बात करते नजर आए और बताया कि उन्हें उनकी मां के द्वारा स्पेशल सलाह मिली है, जोकि उनकी शादी और करियर से जुड़ी है.

कार्तिक ने कहा:

एक सक्सेसफुल एक्टर बन चुके कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘फ्रेडी’ को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच कार्तिक ने न्यूज़ 18 से बात करते हुए अपनी शादी और मां की सलाह के बारे में जिक्र किया. एक्टर ने अपनी शादी से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए बताया कि उनके कई दोस्त प्यार में हैं और शादी कर रहे हैं लेकिन उनका मानना है कि उन्हें अभी अपने करियर पर ध्यान देना चाहिए. यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान अपने पिता को याद कर हुए भावुक, कहा- ‘अब्बा जान को देखकर होती थी तकलीफ…’

कार्तिक (Kartik Aaryan) ने ये भी खुलासा किया कि उनकी मां ने भी उन्हें लाइफ सेटल करने से पहले तीन से चार साल तक काम नहीं करने और किसी अन्य चीजों पर ध्यान नहीं देने की सलाह दी है. इसके अलावा कार्तिक (Kartik Aaryan) ने ये भी बताया कि शादी को लेकर उनके फैमिली की तरफ से कोई दबाव नहीं है और न कभी होता है. कार्तिक के इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो तीन से चार साल के अंदर शादी का प्लान बना सकते है.

Karthik Aryan mother gave advice!
कार्तिक आर्यन की मां ने दी सलाह!

इन फिल्मों में आएंगे नजर:

आपको बता दें, कुछ समय पहले खबर आए थी कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) एक्टर ऋतिक रोशन की चचेरी बहन पश्मीना रोशन को डेट कर रहे हैं. हालांकि बाद में कार्तिक ने ही इस खबर को अफवाह करार देते हुए इस पर विराम लगा दिया था. कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के काम की बात करें तो वोफिल्म ‘फ्रेडी’ के बाद जल्द ही ‘शहजादा’, ‘सत्यप्रेम की कथा’, ‘कैप्टन इंडिया’, ‘आशिकी 3’ और ‘हेरा फेरी 3’ में नजर आएंगे.

यह भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने खुद को स्टार वाइफ कहलाने को लेकर कही बड़ी बात, पूछा ‘स्टार हसबैंड क्यों नहीं ?..’

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply