Freddy Twitter Review: चॉकलेटी ब्वॉय से हटकर खतरनाक डेंटिस्ट बने कार्तिक आर्यन, ‘फ्रेडी’ में मचाया धमाल

Freddy Twitter Review: कार्तिक आर्यन की 'फ्रेडी' मूवी लोगों को काफी पसंद आ रही है. किसी ने कार्तिक की एक्टिंग की तारीफ की है तो कोई कह रहा है कि इसे थिएटर में रिलीज करना चाहिए था. आइये देखते है कार्तिक आर्यन की 'फ्रेडी' का ट्विटर रिव्यू.

  |     |     |     |   Updated 
Freddy Twitter Review: चॉकलेटी ब्वॉय से हटकर खतरनाक डेंटिस्ट बने कार्तिक आर्यन, ‘फ्रेडी’ में मचाया धमाल

Freddy Twitter Review: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) बॉलीवुड के फेमस एक्टर में से एक हैं. उन्होंने बेहद कम समय में अपने लिए लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. इसकी वजह उनकी दमदार एक्टिंग है. कार्तिक आर्यन को ज्यादातर  सिर्फ ‘चॉकलेटी ब्वॉय’ वाले अवतार में ही देखा है. लेकिन अब ‘फ्रेडी’ (Freddy Twitter Review) में उन्होंने अपनी अदकारी से हर किसी को हैरान कर दिया हैं. कार्तिक आर्यन ने इस बार फ्रेडी (Freddy Twitter Review) के जरिये खुद को नए रोल में साबित करने की कोशिश की है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म Disney+ Hotstar पर रिलीज हो चुकी है फिल्म में कार्तिक के अलावा अलाया एफ भी हैं. फिल्म देखने के बाद पब्लिक ने इसका रिव्यू सोशल मीडिया पर देना शुरू कर दिया है.

Kartik Aaryan Film Freddy Twitter Review
Kartik Aaryan Film Freddy Twitter Review

‘फ्रेडी’ फैंस को आई पसंद 

कार्तिक आर्यन की ‘फ्रेडी’ मूवी (Freddy Twitter Review) लोगों को काफी पसंद आ रही है. किसी ने कार्तिक की एक्टिंग की तारीफ की है तो कोई कह रहा है कि इसे थिएटर में रिलीज करना चाहिए था. आइये देखते है कार्तिक आर्यन की ‘फ्रेडी’  का ट्विटर रिव्यू. यह भी पढ़ें:  नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी ने शाहरुख खान से किया खूद को कंपेयर, बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों पर कहा- मैं हमेशा चलूंगा!

Freddy Twitter Review

कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘फ्रेडी’ की कहानी

बता दें कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘फ्रेडी’ को परवेज शेख ने लिखा है. इसे बालाजी मोशन पिक्चर्स, एनएच स्टूडियोज और नॉर्दन लाइट्स फिल्म ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. फिल्म  की कहानी ऐसे शर्मीली और सामाजिक रूप से अजीब डेंटिस्ट फ्रेडी जिनवाला (कार्तिक आर्यन) पर आधारीत है. जो अपने अतीत की वजह से नॉर्मल नहीं रहा है. फ्रेडी शादी के लिये लड़की ढूंढ रहा है. इसके लिये वो मैरिज ब्यूरो की भी मदद लेता है. डॉ. फ्रेडी शादी करके अपना घर बसाना चाहता है, लेकिन उसे अपनी लाइफ पार्टनर मिल नहीं पा रही है. इस बीच कैनाज (अलाया एफ) मिलती है. जो फ्रेडी के क्लीनिक में कैनाज (अलाया एफ) अपने दांतों के चेकअप के लिये आती हैं. उसे देखकर फ्रेडी को लगता है उसे अपना साथी मिल गया है. लेकिन कैनाज शादीशुदा होती है और उसका पति उसे रोज मारता रहता है. कैनाज एक अब्यूजिव मैरिज में है, जिसका दर्द डॉ. फ्रेडी जिनवाला भांप लेता है और फिर वो उसके पति को रास्ते से हटाने का फैसला लेता है. लेकिन इसके बाद कैनाज उसे धोखा देती है तो वो बदला लेने पर आ जाता है.

यह भी पढ़ें:  Fardeen Khan: 13 सालों से गायब थे फरदीन खान, लुक बदलकर इस फिल्म से करेंगे कमबैक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags:

Leave a Reply