Fardeen Khan: 13 सालों से गायब थे फरदीन खान, लुक बदलकर इस फिल्म से करेंगे कमबैक

फरदीन खान (Fardeen Khan) जल्द ही फिल्म 'विसफोट’ (Visfot) से धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख  (Riteish Deshmukh) भी नजर आएंगे. इस फिल्म को कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित और संजय गुप्ता द्वारा निर्मित किया गाया है.

  |     |     |     |   Updated 
Fardeen Khan: 13 सालों से गायब थे फरदीन खान, लुक बदलकर इस फिल्म से करेंगे कमबैक
Fardeen Khan comeback with film 'visfot'

बॉलीवुड एक्टर फरदीन खान (Fardeen Khan) ने कई फिल्मों में काम किया और इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने की कोशिश की. फरदीन खान लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं, उन्हें पिछले 13 सालों में एक भी फिल्म में नहीं देखा गया है. फरदीन खान (Fardeen Khan) की आखिरी फिल्म ‘दूल्हे राजा’ थी जो साल 2010 में रिलीज हुई थी. इसके अलावा फरदीन (Fardeen Khan), अजय देवगन के साथ कॉमेडी फिल्म ‘ऑल द बेस्ट’ में भी नजर आए थे. लेकिन अब कई सालों बाद एक्टर के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है. फरदीन खान को लेकर खबरें है कि वो अब जल्द ही फिल्मों में कमबैक करने वाले हैं.

Fardeen Khan
Fardeen Khan

फिल्म विसफोटमें आयेंगे नजर

दरअसल, फरदीन खान (Fardeen Khan) जल्द ही फिल्म ‘विसफोट’ (Visfot) से धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख  (Riteish Deshmukh) भी नजर आएंगे. इस फिल्म को कूकी गुलाटी द्वारा निर्देशित और संजय गुप्ता द्वारा निर्मित किया गाया है. फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ चुकी हैं. पहले इस फिल्म के सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद थी लेकिन हाल ही में संजय गुप्ता ने खुलासा किया कि फरदीन खान अब ओटीटी से कमबैक करेंगे. फिल्म सीधे एक ओटीटी प्लैटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग की जाएगी. यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

Film- Visfot
Film- Visfot
Film- Visfot
Film- Visfot

इस दिन होगी रिलीज

इस खबर को खुद संजय गुप्ता ने कंफर्म किया है कि, बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों के गिरते स्तर की वजह ‘विस्फोट’ (Visfot) साल 2023 में सीधे ओटीटी पर प्रीमियर होगी. फिल्म 2012 में रिलीज वेनेजुएला की फिल्म ‘रॉक, पेपर, कैंची’ का आधिकारिक रीमेक है. फिल्म ‘विस्फोट’ में फरदीन खान  (Fardeen Khan) और रितेश देशमुख  (Riteish Deshmukh) के अलावा प्रिया बापट, क्रिस्टल डिसूजा, सीमा बापट और शीबा चड्ढा भी हैं. संजय गुप्ता के साथ-साथ भूषण कुमार भी फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं.

यह भी पढ़ें: नदव लापिड के विवादित बयान के बाद विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, बनाएंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ अनरिपोर्टेड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply