The Kashmir Files: ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर दिए विवादित बयान पर नदव लापिड को गोली मारना चाहता है ये शख्स

इजराइली फिल्ममेकर नदव लापिड के 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को प्रोपेगोंडा और वल्गर कहने पर कश्मीरी ब्रह्रामण अशोक पंडित से उनकी राय पूछी गई, तो उन्होंने गुस्से में जवाब देते हुए कहा कि 'मेरे हाथ में पिस्टल होती तो मैं उसे गोली मार देता.

  |     |     |     |   Updated 
The Kashmir Files: ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर दिए विवादित बयान पर नदव लापिड को गोली मारना चाहता है ये शख्स

बॉलीवुड के फेमस निर्देशक विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की इसी साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर दोबारा खड़ा हुआ विवाद अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. 28 सितंबर को गोवा में आयोजित हुए 53वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया में जूरी हेड और इजराइल फिल्म मेकर नदव लापिड ने फिल्म क्लोसिंग सेरेमनी के दौरान ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को लेकर एक बड़ा विवाद विवादित बयान दिया हैं.

The Kashmir Files
The Kashmir Files

नदव लापिड का विवादित बयान

उन्होंने विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को ‘वल्गर प्रोपेगेंडा’ बताया है.  नदव लापिड (Nadav Lapid) के विवादित बयान के बाद सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है. लोग इजराइली डायरेक्टर नदव लापिड की कड़ी आलोचना कर रहे है. इतना ही नहीं नदव लापिड (Nadav lapid) को गोली मारने की भी बात भी सामने आई है.

नादव लैपिड को गोली मारने की भी बात आई सामने

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान इजराइली फिल्ममेकर नदव लापिड के ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) को प्रोपेगेंडा और वल्गर कहने पर कश्मीरी ब्रह्रामण अशोक पंडित से उनकी राय पूछी गई, तो उन्होंने गुस्से में जवाब देते हुए कहा कि ‘मेरे हाथ में पिस्टल होती तो मैं उसे गोली मार देता. बाकी लोग जो जूरी में थे वो क्या कर रहे थे स्टेज पर, बाकी लोगों ने क्या किया उस वक्त. कमजोरी तो हमारी ही कि हम सब सुनने के लिए तैयार हो जाते हैं और ब्यूरोक्रेसी के किन लोगों ने उसका चयन किया.

The Kashmir Files
The Kashmir Files

अशोक पंडित का बयान 

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने आगे कहा- ‘मैं इसकी डिमांड कर रहा हूं जिन्होंने इसका चयन किया और कौन लोग है जो वो होने नहीं दे रहे है और रीलोकेशन का मुद्दा पूरा सही है और संविधान ने हमें जान बचाने की इजाजत दी हुई है.’ इससे पहले द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के एक्टर अनुपम खेर, रणवीर शौरी और अशोक पंडित नादव लैपिड के बयान पर उन्हें खूब सुना चुके हैं.यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

‘द कश्मीर फाइल्स’

बता दें, ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) इसी साल 11 मार्च को रिलीज हुई थी. रिलीज के समय भी फिल्म को विरोध का सामना करना पड़ा था,  लेकिन इसके बाद भी फिल्म को लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर सुपरहिट रही थी. इस फिल्म में अनुपम खेर (Anupam Kher), मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty), दर्शन कुमार (Darshan Kumar), पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi) और पुनीत इस्सर (Puneet Issar) ने मुख्य किरदार अदा किए थे.

यह भी पढ़ें: नदव लापिड के विवादित बयान के बाद विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, बनाएंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ अनरिपोर्टेड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply