सलमान खान के फैंस का इंतजार अब खत्म हुआ, इस दिन शुरू होगी फिल्म ‘नो एंट्री 2’ की शूटिंग …

सलमान खान (Salman Khan) के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है. सलमान (Salman Khan) अब अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'नो एंट्री' (No Entry) की सीक्वल के साथ जल्द सिनेमाघरों में नजर आने वाले हैं. इस दौरान फिल्म की शूटिंग कब शुरू होनी होगी इस बारे में जानकारी सामने आई है.

  |     |     |     |   Updated 
सलमान खान के फैंस का इंतजार अब खत्म हुआ, इस दिन शुरू होगी फिल्म ‘नो एंट्री 2’ की शूटिंग …
Salman Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की साल 2005 में आई फिल्म ‘नो एंट्री’ को दर्शकों ने अपने दिल में शानदार एंट्री कराई थी. लोगों को उनकी यह फिल्म खूब पसंद आईं. वहीं अब सलमान खान के फैंस के लिए खुशखबरी सामने आई है. सलमान अब फिल्म ‘नो एंट्री’ (No Entry) की सीक्वल के साथ जल्द सिनेमाघरों में नजर आने वाले हैं. बता दें, फिल्म ‘नो एंट्री’ ब्लॉकबस्टर रही थी. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के सीक्वल की ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर दी है।

इस दिन शुरू होगी शूटिंग :

गौरतलब है कि, सलमान खान (Salman Khan) लगभग 17 साल के बाद एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) और फरदीन खान (Fardeen Khan) के साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग कब शुरू इसके बारे में सलमान खान ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया. दरअसल, साउथ एक्टर किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘विक्रांत रोना’ के प्रमोशन इवेंट में सलमान खान पहुंचे थे.

 

इस दौरान बताया कि, वे जल्द ही फिल्म ‘नो एंट्री 2’ (No Entry) की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. फिल्म के इवेंट में सलमान ने डायरेक्टर अनीस बाज्मी की ओर इशारा करते हुए कहा कि, ‘यहां पर ऐसे डायरेक्टर बैठे हैं..100-100 करोड़ की हिट दे रहा है आदमी, वो भी कॉमेडी में। कल ‘नो एंट्री’ में भी देगा…300 करोड़. वहीं टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनुसार, सलमान जनवरी 2023 से फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं.

इस फिल्म में आएंगे नजर :

सलमानखान (Salman Khan) के काम की बात करें तो, वो जल्द ही अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में सलमान के अलावा पूजा हेगड़े, राघव जुयाल और तेलुगु एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती नजर आएंगे. ये फिल्म 30 दिसंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान अपने नेक्स्ट प्रोजेक्ट ‘नो एंट्री 2’ (No Entry) कि शूटिंग शुरू करेंगे.

 

अक्षय कुमार के बेटे आरव को फिर लिया ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर, यूजर ने कहा ‘मुझे तो ये लड़की लगता है

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply