Vicky Kaushal: ‘सैम बहादुर’ की रिलीज डेट आई सामने, देश के सबसे महान फौजी का किरदार निभायेंगे विक्की कौशल

विक्की कौशल  (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘सैम बहादुर’ के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है. ये फिल्म अगले साल 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी. हैं. निर्माताओं ने अगले साल रिलीज होने से ठीक एक साल पहले तारीख की घोषणा करते हुए आज फिल्म की पहली यूनिट को ड्रॉप कर दिया है. इस फिल्म को मेघना गुलजार द्वारा

  |     |     |     |   Updated 
Vicky Kaushal: ‘सैम बहादुर’ की रिलीज डेट आई सामने, देश के सबसे महान फौजी का किरदार निभायेंगे विक्की कौशल
Vicky Kaushal film 'Sam Bahadur' release date out

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर में से एक हैं. वो अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. एक्टर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में विक्की कौशल  (Vicky Kaushal) के साथ सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी अहम भूमिका में है. इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड है. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

Vicky Kaushal
Vicky Kaushal

फिल्म ‘सैमबहादुर’ की रिलीज डेट

दरअसल, विक्की कौशल  (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur)  की रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है. विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने  फिल्म की रिलीज डेट अनाउंसमेंट टीजर को शेयर करते हुए बताया कि फिल्म 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. उन्होंने लिखा,” 365 दिन बचे हैं…. 1 दिसंबर 2023 को सैम बहादुर सिनेमाघरों में रिलीज होगी.” फिल्म की अनाउंसमेंट की साथ ही चर्चा शुरू हो गई थी. इस अनाउंसमेंट टीजर में विक्की को भारतीय सेना की यूनीफॉर्म में देखा जा सकता है. हालांकि कैमरे की तरफ उनकी पीठ है और वह आगे बढ़ते जा रहे हैं. उनके दोनों तरफ सेना के जवान खड़े हैं. इसके बैकग्राउंड में देशभक्ति से भरपूर म्यूजिक बज रहा है.

Sam Bahadur
Sam Bahadur
Sam Bahadur
Sam Bahadur

ठिक एक साल बाद रिलीज होगी फिल्म 

निर्माताओं ने भी अगले साल रिलीज होने से ठीक एक साल पहले तारीख की घोषणा करते हुए आज फिल्म की पहली यूनिट को ड्रॉप कर दिया है. इस फिल्म (Sam Bahadur) को मेघना गुलजार द्वारा डायरेक्ट और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा प्रोड्यूस किया गया है. ये फिल्म रियल घटना पर बेस्ड है, जो सैम मानेकशॉ की लाइफ और जर्नी की कहानी बताती है.  यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: डिलीवरी के बाद पहली बार दिखी मां के साथ दिखी आलिया भट्ट, चेहरे पर दिखा शानदार ग्लो!

Sam Bahadur
Sam Bahadur

सैम मानेकशॉ का रोल में विक्की कौशल

बता दें, फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur)  में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) , सैम मानेकशॉ का रोल प्ले करते नजर आएंगे जो देश के सबसे महान फौजी अफसरों में से एक थे जिनकी जिंदगी पर ये फिल्म बनने जा रही है. सैम मानेकशॉ को कई सम्मान प्राप्त हुए थे. 1973 में उन्हें फील्ड मार्शल की उपाधि से नवाजा गया. वो इस पद से सम्मानित होने वाले पहले भारतीय जनरल थे. 1972 में भारत सरकार ने उन्हें पद्म विभूषण से भी सम्मानित किया. 1973 में सेना प्रमुख के पद से रिटायर होने के बाद वे वेलिंग्टन चले गए. वेलिंग्टन में ही साल 2008 में उनकी मृत्यु हो गई थी. वहीं सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) सैम की पत्नी सीलू मानेकशॉ के रोल में नजर आएंगी और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रूप में नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: नदव लापिड के विवादित बयान के बाद विवेक अग्निहोत्री का बड़ा ऐलान, बनाएंगे ‘द कश्मीर फाइल्स’ अनरिपोर्टेड

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , , , ,

Leave a Reply