सुपर 30 फिल्म का एक्टर ऋतिक रोशन पर दिखा असर, जानिए किसी चीज के लिए देश के शिक्षकों को कहा धन्यवाद

सुपर 30 (Super 30) फिल्म के एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने सोशल मीडिया के जरिए देश के सभी शिक्षकों को धन्यवाद कहा। साथ ही बताया कि कैसे उनके चलते देश और समाज बदलता है।

  |     |     |     |   Updated 
सुपर 30 फिल्म का एक्टर ऋतिक रोशन पर दिखा असर, जानिए किसी चीज के लिए देश के शिक्षकों को कहा धन्यवाद
ऋतिक रोशन ने देश के शिक्षकों को कहा धन्यवाद (फोटो साभार- मानव/वायरल)

देश भर के विभिन्न प्रमुख विश्वविद्यालयों के शिक्षकों के प्रति सम्मान व्यक्त करते हुए, एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) हैंडल पर एक पोस्ट साझा कि है और इस पोस्ट में विश्वविद्यालयों के प्रोफेसरों को टैग करने के साथ-साथ पूरे भारत में सभी शिक्षकों को धन्यवाद दिया है। एक्टर अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 (Super 30) में एक शिक्षक का ही किरदार निभा  रहे हैं।

एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Super 30) ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘ बदलाव कहां से शुरू होता है? इसकी शुरुआत एक सोच से होती है। फिर इस सोच को आगे पास किया जाता है, बीज बोया जाता है, दूसरों को सिखाया जाता है। ऐसे ही लोग सीखते हैं, ऐसे ही देश का विकास होता हैं। यदि आप एक राष्ट्र निर्माता बनना चाहते हैं, तो शिक्षक बनें। क्योंकि यही वो लोग  होते हैं जोकि विचारों का विकास करते हैं, हमारे समाज और देश के भविष्य को सही अर्थों में आकार देते हैं। एक्टर ने आगे कहा,’ मैंने बहुत से लोगों को यह कहते सुना है कि वे हमारे समाज में बदलाव लाना चाहते हैं, लेकिन मैंने किसी को यह कहते नहीं सुना कि मैं शिक्षक बनकर दुनिया को बदलना चाहता हूं। सभी शिक्षकों को उनके योगदान के लिए धन्यवाद।,’

यहां देखिए ऋतिक रोशन का पोस्ट

एक्टर खुद अपनी आने वाली फिल्म में एक शिक्षक की भूमिका में नजर आएंगे। ऋतिक रोशन अपनी आने वाली फिल्म सुपर 30 में एक गणितज्ञ के किरदार में नज़र आएंगे, जो 30 छात्रों को आईआईटी-जेईई की प्रतियोगी परीक्षा के लिए तैयार करते है। फिल्म के ट्रेलर में एक्टर बेहद ही शानदार नजर आएं हैं। क्या आपको है ऋतिक रोशन की फिल्म का इंतजार हमें कमेंट करके बताइए।

जज मेंटल है क्या-सुपर 30 जैसी ये कई फिल्में बड़े पर्दे पर मचाएंगी धमाल, दर्शकों का होगा फुल एंटरटेनमेंट

यहां देखिए  ऋतिक रोशन से जुड़ा हुआ वीडियो…

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: दीपाक्षी शर्मा

सभी को देश और दुनिया की खबरों के साथ-साथ एंटरटेनमेंट जगत से रुबरु कराने का काम करती हूं। राजनीतिक विज्ञान का ज्ञान लेकर एमए पास किया है। मास कम्युनिकेशन में पीजी डिप्लोमा के बाद फिलहाल पत्रकारिता कर रही हूं।

deepakshi.sharma@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , ,

Leave a Reply