Monalisa: मोनालिसा ने शेयर किया सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपना थ्रोबैक वीडियो, भावुक हुए एक्टर के फैंस!

Monalisa Video: भोजपुरी जगत के कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकीं मोनालिसा (Monalisa) आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं. वहीं इस बीच मोनालिसा और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) का एक वीडियो काफी देखा जा रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
Monalisa: मोनालिसा ने शेयर किया सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपना थ्रोबैक वीडियो, भावुक हुए एक्टर के फैंस!
मोनालिसा और सिद्धार्थ शुक्ला वीडियो

Monalisa Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अक्सर अपने हॉट और सिजलिंग अदाओं से दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं. मोनालिसा आए दिन अपने प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ अपनी फोटोज और वीडियोज के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं. मोनालिसा ने अपनी मेहनत और लगन के बलबूते फिल्मी दुनिया में अपना परचम लहराया है. भोजपुरी जगत के कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकीं मोनालिसा (Monalisa) आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियो से इंटरनेट पर तहलका मचाती रहती हैं. वहीं इस बीच मोनालिसा (Monalisa) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल में थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है. जिसे देखने के बाद लोगों को दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) की याद आ गई है.

मोनालिसा ने शेयर किया वीडियो:

दरअसल, मोनालिसा (Monalisa) ने थ्रोबैक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में मोनालिसा फोल्क सिंगर इला अरुण के गाने ‘रेशम का रूमाल’ के रीमिक्स पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में मोनालिसा के अलावा सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को भी देखा जा सकता है. मोनालिसा जहां अपने अंदाज में स्टनिंग लग रही हैं, वहीं सिद्धार्थ लंबे बालों के साथ सुपर हैंडसम लग रहे हैं. थ्रोबैक वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) रेड लहंगे में डांस करती नजर आ रही हैं. सिद्धार्थ राजधानी ड्रेस में भी नजर आ रही हैं. यह भी पढ़ें: Bhojpuri: खेसारी लाल के साथ हुए बवालों के बीच वायरल हुआ उनका और अक्षरा सिंह का सुपरहॉट वीडियो, जरूर देखें!

यूजर्स ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद:

मोनालिसा (Monalisa) के इस वीडियो को देखने के बाद दर्शकों की पुरानी यादों भी ताजा हो गई हैं. यूजर्स दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ल (Siddharth Shukla) को याद कर कमेंट्स शेयर कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि, ‘मेरे कॉलेज के दिनों की मीठी यादें. मोनालिसा उन दिनों बेहद हॉट थीं. बहुत कम लोग जानते हैं कि इस वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला ने एक्टिंग की थी’, ‘सिद्धार्थ के साथ आपकी जोड़ी कितनी अच्छी लग रही है’, ‘सिड लव यू’. ऐसे ही कई सारे यूजर्स सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) को याद कर रहे हैं.

बता दें, मोनालिसा (Monalisa) के इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था. वहीं अब इस गाने को फिर से रीक्रिएशन किया गया है. जिसमें बिग बॉस ओटीटी विनर दिव्या अग्रवाल अपने डांस मूव्स दिखाई नजर आ रही हैं. मोनालिसा द्वारा शेयर किए इस वीडियो में मोनालिसा के बाद दिव्या अग्रवाल भी थिरकती दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: Khesari Lal Yadav: कौन है खेसारी लाल यादव की ‘बेटी’ जिसका अश्लील वीडियो हुआ वायरल? जानिए अनसुनी बातें

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply