Khesari Lal Yadav: कौन है खेसारी लाल यादव की ‘बेटी’ जिसका अश्लील वीडियो हुआ वायरल? जानिए अनसुनी बातें

Bhojpuri: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की लाड़ली बेटी की बात करें तो उनका नाम कृति है. वो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ऑनस्क्रीन नजर आ चुकी हैं. बेहद कम उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखने वाली खेसारी की बेटी (Khesari Lal Yadav) इस समय काफी चर्चा में हैं.

  |     |     |     |   Published 
Khesari Lal Yadav: कौन है खेसारी लाल यादव की ‘बेटी’ जिसका अश्लील वीडियो हुआ वायरल? जानिए अनसुनी बातें
खेसारी लाल यादव की बेटी!

Khesari Lal Yadav: भोजपुरी जगत के सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. खेसारी ने अपनी मेहनत और लगन से भोजपुरी जगत में खूब नाम कमाया है. अपने फैंस के दिलों पर राज करने वाले खेसारी का स्टारडम किसी से छुपा नहीं है. फिल्मों के साथ-साथ उनका नाम कई बार विवादों में भी आ चुका है. हालांकि इस बीच एक्टर अपनी बेटी को लेकर खूब चर्चा में है. दरअसल किसी ने खेसारी (Khesari Lal Yadav) की लाडली बेटी का नाम और फोटो लगाकर गाना बना दिया. जिसे लेकर वो काफी नाराज नजर आ रहे हैं. उन्होंने ऐसा करने वालों को जमकर लताड़ा भी है. यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: ‘कश्मीर फाइल्स’ से लेकर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट तक, जानिए साल के सबसे बड़े विवाद

कौन हैं खेसारी के लड़की बेटी:

वहीं खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की लाड़ली बेटी की बात करें तो उनका नाम कृति है. वो बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ऑनस्क्रीन नजर आ चुकी हैं. बेहद कम उम्र में इंडस्ट्री में कदम रखने वाली कृति इस समय काफी चर्चा में हैं. कृति ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म ‘दुल्हनिया गंगा पार के’ में काम किया था. इस फिल्म में उनके पिता यानी खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ काजल राघवानी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. ये फिल्म साल 1986 में बनी थी. इसमें कुणाल सिंह, गौरी खुराना और बृजी किशोर जैसे बेहतरीन कलाकार भी नजर आए. ये फिल्म उस साल भोजपुरी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनी थी.

पापा की तरह चाहती हैं बनना:

कृति को फिल्म ‘दुल्हनिया गंगा पार के’ के लिए बेस्ट डेब्यू चाइल्ड आर्टिस्ट के अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है. जानकारी के मुताबिक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की लाडली बेटी उनकी तरह स्टार बनना चाहती है. हालांकि इस समय कृति अपनी स्कूली शिक्षा पूरी कर रही हैं. कृति अपने पिता से बहुत प्यार करती हैं और वो उनके साथ एक खास बॉन्ड शेयर करती हैं. यह भी पढ़ें: नीलकमल सिंह का नया हिप हॉप भोजपुरी सॉन्ग ‘हिरोइन’ हुआ रिलीज, एक्ट्रेस की बोल्ड अदाओं पर फिदा हुए फैंस

लेकिन इन दिनों खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी बेटी को लेकर काफी परेशान हैं. एक्टर के विरोधियों ने उनकी बेटी की फोटो और नाम का एक गाने में इस्तेमाल किया है. हालांकि इससे पहले खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) की बेटी को रेप की भी धमकी मिल चुकी है. इसके बाद खेसारी ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार और बिहार पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की थी. वहीं अब एक बार फिर खेसारी लाल की बेटी उनके विरोधियों के निशाने पर हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्मों को हिट कराने के लिए करते हैं ये स्टार्स अजीबोगरीब टोटके, देखिए लिस्ट में कौन-कौन है शुमार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Shikha Trivedi

हम उत्तर प्रदेश के लखनऊ जिले से हैं. मौजूदा समय में करीब पांच साल से पत्रकारिता जगत में खुद के काम को बेहतर बनाने की कोशिश जारी है. वर्तमान में मनोरंजन जगत से नवीनतम समाचारों और रुझानों को कवर करने के लिए काम कर रहे हैं, साथ ही खुद के काम और बॉलीवुड की दुनिया से काफी लगाव सा है. हमारी संस्था हिंदीरश ने हमारे काम की सराहना की है, इसलिए हम और बेहतर करने की लगन में हैं. फिलहाल उत्तर प्रदेश के होने के कारण थोड़ा बहुत राजनितिक जगत से भी लगाव है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply