लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी ने पिता के लिए कुर्बान की किडनी, खेसारी लाल यादव ने की जमकर तारीफ

Khesari Lal Yadav Praised Lalu Yadav Daughter Rohini: हाल ही में नेता लालू यादव की बेटी रोहिणी ने उन्हें किडनी डोनेट की है. जिसके बाद वो काफी चर्चाओं में बनी हुई हैं. वहीं अब इसे लेकर भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने ट्वीट कर रोहिणी आचार्य की जमकर तारीफ की है.

  |     |     |     |   Updated 
लालू प्रसाद की बेटी रोहिणी ने पिता के लिए कुर्बान की किडनी, खेसारी लाल यादव ने की जमकर तारीफ
Khesari Lal Yadav

Bhojpuri News: लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने अपने पिता लालू प्रसाद यादव के लिए किडनी कुर्बान कर दी. हाल ही में सिंगापुर के अस्पताल में लालू प्रसाद का किडनी ट्रांसप्लाट हुआ. रोहिणी के इस कदम ने सभी का सर गर्व से खड़ा कर दिया है. उनके इस कदम की सराहना आम जनता से लेकर सितारे भी कर रहे हैं. वहीं हाल ही में भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव ने लालू की बेटी की जमकर तारीफ की है. यह भी पढ़ें: HBD Manish Malhotra: जब मनीष मल्होत्रा ने शेयर की थी करण जौहर संग ऐसी तस्वीर, उड़ने लगी थी अफेयर की खबरें

खेसारी ने की रोहिणी की तारीफ 

हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने ट्विटर पर पिता और बेटी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “बहन रोहिणी जो आपने किया उससे हर पिता आज गर्व महसूस कर रहा होगा. बेटी होना सौभाग्य की बात होती है, आज फिर से पूरी दुनिया इस बात की साक्षी बनी. आदरणीय श्री लालू यादव जी और बहन रोहिणी जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.” यह भी पढ़ें: Aamir Khan: आमिर खान अपने पिता को याद कर हुए भावुक, कहा- ‘अब्बा जान को देखकर होती थी तकलीफ…’

जनता ने दिए रिएक्शन 

खेसारी के इस ट्वीट पर जनता ने जमकर रिएक्शन दिए. एक यूजर ने लिखा, ‘सही बोल रहे हैं आप खेसारी जी जो लालू जी की बेटी ने किया वो बहुत ही गर्व महसूस करवाने वाली बात है’. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘ये बहुत ही अच्छी बात है’. एक यूजर ने लिखा, ‘बहन रोहिणी, आपने जो किया उससे हर पिता को आज गर्व महसूस हो रहा होगा. बेटी होना सौभाग्य की बात है, आज फिर सारी दुनिया इस बात की गवाह बनी’.

हाल ही में कराया किडनी ट्रांसप्लांट 

आपको बता दें कि आरजेडी मुखिया लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) काफी समय से किडनी की प्रॉब्लम से परेशान थे. हाल ही में वे सिंगापुर गए थे जहां डॉक्टरों ने उन्हें किडनी ट्रांसप्लांट कराने के लिए कहा था. जैसे ही उनकी बेटी को इस बारे में पता चला उन्होंने अपने पिता को किडनी देने का फैसला किया. लालू प्रसाद यादव रविवार को अस्पताल में भर्ती हुए थे. रोहिणी को भी अस्पताल में जांच के लिए लाया गया था. उनकी जांच के बाद ही किडनी ट्रांसप्लांट किया गया है. रोहिणी ने ऑपरेशन से पहले ट्वीट कर लोगों से दुआएं करने को कहा था. दोनों एक दम स्वस्थ हैं और जनता दोनों पर खूब प्यार भी लूटा रही है.

यह भी पढ़ें: Pawan Kalyan: पवन कल्याण करंगे निर्देशक सुजीत संग फिल्म, साउथ इंडस्ट्री में होने वाला है एक और बड़ा धमाका

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , , ,

    Leave a Reply