EXCLUSIVE: भोजपुरी में बन रही है लालू यादव की बायोपिक, स्मृति सिन्हा बनीं राबड़ी देवी, तो यश कुमार नेताजी

स्मृति सिन्हा के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है कि पुरे दो साल के बाद अभिनेत्री आगामी भोजपुरी फिल्म लालटेन में नज़र आने वाली हैं।आपको बता दे फिल्म की इस फिल्म में स्मृति सिन्हा के अपोजिट भोजपुरी के यंग स्टार यश कुमार हैं फिल्म लालू प्रसाद यादव और पत्नी राबड़ी देवी की जिंदगी पर आधारित होगी यानी ये एक बायोपिक फिल्म है।

Author   |     |     |     |   Updated 
EXCLUSIVE: भोजपुरी में बन रही है लालू यादव की बायोपिक, स्मृति सिन्हा बनीं राबड़ी देवी, तो यश कुमार नेताजी
लालू प्रसाद यादव ,राबड़ी देवी,स्मृति सिन्हा और यश कुमार (फोटो -एजेंसी )

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema ) की बेहद खूबसूरत और बेहरतीन अदाकारा स्मृति सिन्हा (Smriti Sinha ) ने भोजपुरी इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फ़िल्में की हैं। स्मृति सिन्हा के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है कि अभिनेत्री आगामी भोजपुरी फिल्म लालटेन में नज़र आने वाली हैं। फिल्म लालटेन (Lalten ) की शूटिंग शुरू हो गई है। फिल्म धीरू यादव के डायरेक्शन में बन रही हैं। फिल्म लालटेन को प्रोडूस सुमन कुमार शर्मा कर रहे हैं। आपको बता दे फिल्म की इस फिल्म में स्मृति सिन्हा के अपोजिट भोजपुरी के यंग स्टार यश कुमार ( Yash Kumar Mishra ) हैं। फिल्म की शूटिंग गुजरात में चल रही है जो कि अक्टूबर के पहले हफ्ते तक पूरी हो जाएगी।

फिल्म की खासियत के बारे में आपको बता दें कि इसकी कहानी देश के पूर्व रेल मंत्री रह चुके लालू प्रसाद यादव और पत्नी राबड़ी देवी की जिंदगी पर आधारित होगी यानी ये एक बायोपिक फिल्म है। राबड़ी देवी की किरदार निभा रहीं स्मृति सिन्हा ने हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव बात करते हुए फिल्म के बारे में काफी कुछ बताया। लालटेन के बारे में बात करते हुए स्मृति ने कहा – बायोपिक बनाना बहुत ही मुश्किल काम है। मैं इस फिल्म का हिस्सा हूँ इस बात की मुझे बहुत खुशी है। हमने बहुत मेहनत की है। ये फिल्म दूसरी फिल्मों से थोड़ी अलग है। मुझे फिल्म में डिफरेंट कैरेक्टर निभाने को मिला जिसे मैंने बड़ी ईमानदारी से निभाया है।

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए स्मृति ने कहा – फिल्म की शूटिंग शुरू है। मैने 80% शूट खत्म कर लिया है। जल्द ही आपको एक बेहतरीन फिल्म देखने को मिलने वाली है। इस फिल्म में  लालू प्रसाद यादव  (Lalu Prasad Yadav ) और राबड़ी देवी ( Rabadi Devi ) की शादी से लेकर दोनों के मंत्री बनने तक के उतार चढ़ाव को भी दिखाया जाएगा।

स्मृति ने बताया की राबड़ी देवी के किरदार में आने के लिए राबड़ी देवी के पुराने वीडियो और इंटरव्यूज देखकर फिल्म की तैयारी की हैं। स्मृति ने कहा जल्द ही वह राबड़ी देवी से मिलेंगी। और कहा फिल्म साल 2020 तक परदे पर रिलीज़ कर दी जाएगी। स्मृति ने सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ भाग खेसारी भाग और परवरिश नामक फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। ये फ़िल्में जल्द ही देसी वॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली हैं।

देखें लालटेन फिल्म के सेट से स्मृति सिन्हा और यश कुमार का लुक वाली एक्सक्लूसिव तस्वीरें

 

वीडियो में देखें ,पवन सिंह और अक्षरा सिंह के विवाद पर स्मृति सिन्हा ने तोड़ी चुप्पी

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , , ,

Leave a Reply