खेसारी लाल यादव पर भड़की सिंगर ने सुनाई खरी खोटी, कहा- ‘जब खुद गंदे गाने गाते थे तब नहीं आई बेटी की याद’

यूपी में का बा फेम नेहा सिंह राठौर ने एक वीडियो शेयर करके खेसारी लाल यादव से तीखे सवाल पूछे हैं. उन्होंने कहा कि गंदे गाने गाकर आपने दुनियाभर में भोजपुरी को बदनाम किया तब नहीं सोचा.

  |     |     |     |   Updated 
खेसारी लाल यादव पर भड़की सिंगर ने सुनाई खरी खोटी, कहा- ‘जब खुद गंदे गाने गाते थे तब नहीं आई बेटी की याद’

Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के शाहरुख खान कहलाए जाने वाले खेसारी लाल यादव आजकल काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. हाल ही में उन्होंने एक लाइव वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था, जिसमें फैंस के साथ बात करते-करते उनके आंसू छलक पड़े. एक्टर ने साफ कहा कि उन्हें परेशान किया जा रहा है और अगर ऐसा ही चलता रहा तो वो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगे. वहीं अब खेसारी पर ‘यूपी में का बा’ सिंगर नेहा सिंह राठौर ने उनपर निशाना साधा है.  यह भी पढ़ें: HBD Jimmy Shergill: जिम्मी शेरगिल इस शख्स की वजह से बने थे एक्टर, पिता ने नहीं की थी उनसे एक साल तक बात

Neha Singh Rathore
Neha Singh Rathore

खेसारी पर भड़की नेहा

नेहा ने फेसबुक पर एक क्लिप शेयर किया है जिसमें उन्होंने खेसारी लाल यादव को जमकर लताड़ लगाई है. उन्होंने कहा कि- ‘मैं बिना किसी का नाम लिए ही  कहूंगी पर आप समझ जाएंगे. एक एक्टर आते हैं और सारे विवाद पर कहते हैं कि मैं पिता हूं, फिर खुद को पिता बता कर बचना चाहते है और फिर राजपूत समाज और यादव समाज करने लगते हैं. तो मैं बता दूं कि ‘जो बोया है वही काटोगे’.

नेहा सिंह ने बजाई बैंड 

इसके बाद नेहा सिंह ने आगे कहा कि, ‘अब कुछ कहेंगे की मैं भी तो राजपूत समाज से हूं. तो कहते रहिए मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है. मैं यहां जो सच है सिर्फ उसका साथ दूंगी… आप कहते हैं कि आप अब पिता हैं और मेरी बेटी के लिए गंदे गाने गाए जा रहे है. तो पहले ये बताइए कि शुरुआत किसने की थी. आपने ही तो ये सब शुरू किया था, जब आप खुद एक पिता है तो ऐसे गंदे-गंदे गानों को क्यों गाते हैं? यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्ट्रेस आयजा खान ने करवाया पति संग बेहद इंटिमेट फोटोशूट, भड़के यूजर्स ने कहा- ‘बहुत गर्मी चढ़ी है’

आप गंदे गाने गाते हैं:

जब किसी और की बेटी के साथ गंदे गानों पर नाचते हो तब नहीं सोचते कि मेरी बेटी क्या कहेगी, कि उसका पिता कैसे गंदे गानों पर नाच रहा है? जब आप गंदे गाने गाते हैं उसपर नाचते हैं तब तो आपको सिर्फ पैसा दिखाई देता है. दुनियाभर में भोजपुरी को बदनाम कर दिया. लेकिन जब आपके घर में बीवी है, एक बेटी है तब तो ये सब गाना छोड़ देना चाहिए.

बेटी को लेकर की थी बात

बता दें, खेसारी ने ये भी बताया कि कुछ लोग उनकी बेटी की तस्वीर और नाम का इस्तेमाल कर अश्लील गाने बना रहे हैं. एक पिता के तौर पर वो कैसे अपनी बेटी को मुंह दिखाएंगे.

Khesari Lal Yadav
Khesari Lal Yadav

यह भी पढ़ें:  Konkona Sen Sharma Birthday: शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी कोंकणा सेन, रणवीर शोरी से हुआ था तलाक

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , ,

    Leave a Reply