Konkona Sen Sharma Birthday: शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी कोंकणा सेन, रणवीर शोरी से हुआ था तलाक

Konkona Sen Sharma: कोंकणा सेन शर्मा आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. वहीं चलिए आज उनसे जुड़ी कुछ खास बातों के बारे में बताते हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Konkona Sen Sharma Birthday: शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी कोंकणा सेन, रणवीर शोरी से हुआ था तलाक

बॉलीवुड न्यूज़: अपनी एक्टिंग से लोगों को दीवाना करने वाली एक्ट्रेस कोंकणा सेन शर्मा ने कई फिल्मों में काम किया और लोगों के दिलों में खास जगह बनाई. वो ना सिर्फ अपने प्रोफेशनल लाइफ बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी काफी सुर्खियों में रही हैं. कोंकणा आज अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. वहीं इस खास मौके पर चलिए आपको बताते हैं उनसे जुड़ी खास बातें.  यह भी पढ़ें: रितेश देशमुख और जेनेलिया पर 116 करोड़ के कर्ज में गड़बड़ी का आरोप, सरकार ने दिया ऋण मामले पर जांच का आदेश

Konkona Sen Sharma
Konkona Sen Sharma

कोंकणा ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर की थी शुरूआत

कोंकणा ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट बंगाली फिल्म ‘इंदिरा’ में साल 1983 में तब काम किया जब वह महज 4 साल की थीं. इसके बाद साल 2000 में बतौर एक्ट्रेस कोंकणा ने बंगाली फिल्म ‘एक जे अच्छ्या कन्या’ में नेगेटिव किरदार निभा कर अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और कई फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में अलग जगह बनाई.

रणवीर शोरी से हुई थी शादी 

वहीं कोंकणा की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो अपनी शादी को लेकर काफी विवादों में आईं थीं. कोंकणा सेन की मुलाकात ‘नच बलिए’ फिल्म की शूटिंग के दौरान को एक्टर रणवीर शोरी से 2007 में हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच नज़दीकियां बढ़ गई थीं. कुछ सालों तक रिलेशन में रहने के बाद दोनों ने 3 सितम्बर 2010 में शादी कर ली थी. वहीं शादी के महज 6 महीने बाद ही उन्होंने बेटे हारून को जन्म दिया था जिसके बाद से ही वो सुर्खियों में घिर गई थीं. एक्ट्रेस को लेकर ऐसी खबरें थीं कि वह शादी के पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थीं. इसी के चलते उन्होंने जल्दबाजी में शादी थी. यह भी पढ़ें: Nora Fatehi: फीफा वर्ल्ड कप में नोरा फतेही ने किया तिरंगे का अपमान, ऐसी हरकत देख लोगों ने खोया आपा

Konkona Sen Sharma and Ranvir Shorey
Konkona Sen Sharma and Ranvir Shorey

टूट गई थी शादी 

दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती थी. लेकिन दोनों की शादी ज्यादा दिनों तक चल नहीं सकी और साल 2015 में अलग होने का फैसला लिया. दोनों अपने बेटे की कस्टडी शेयर करते हैं और आज भी अच्छे दोस्त हैं.

यह भी पढ़ें: Jubin Nautiyal Injured: जुबिन नौटियाल के साथ हुआ हादसा, बुरी तरह घायल हुए सिंगर को कराया गया अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood

मेरा नाम तन्वी सूद है और मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 6 साल से काम कर रही हूं. एक एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट होने के नाते मैं खबरों की परख रखती हूं और मुझे अपने काम से प्यार है. मुझे किताबें पढ़ना, कविताएं लिखना काफी पसंद है.

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , ,

    Leave a Reply