एक्सक्लूसिव: मणिकर्णिका अभिनेत्री कंगना रनौत ने ली 24 करोड़ फीस तो जोर से हंस पड़े दिव्या दत्ता और रणवीर शोरी 

बॉलीवुड अभिनेत्री दिव्या दत्ता और अभिनेता रणवीर शोरी ने की हिंदी रश डॉट कॉम से एक्सक्लूसिव मुलाकात। हमारे सवांददाता धर्मेंद्र दुबे से बात करते हुए दिव्या दत्ता और रणवीर शोरी ने कंगना रनौत को लेकर रिएक्शन दिया है। दरअसल कंगना रनौत को दिवंगत अभिनेत्री व नेता जयललिता की बायोपिक के लिए 24 करोड़ रुपए चार्ज किए जा रहे हैं।

Author   |     |     |     |   Updated 
एक्सक्लूसिव: मणिकर्णिका अभिनेत्री कंगना रनौत ने ली 24 करोड़ फीस तो जोर से हंस पड़े दिव्या दत्ता और रणवीर शोरी 
कंगना रनौत, दिव्या दत्ता और रणवीर शोरी की तस्वीर (फोटो इंस्टाग्राम)

मणिकर्णिका अभिनेत्री कंगना रनौत सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। वो इसलिए क्योंकि कंगना रनौत को 24 करोड़ रुपए ऑफर हुए हैं जयललिता की बायोपिक करने के लिए। इस बात की सुचना जैसे ही कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर दी, बॉलीवुड जगत में मानो हंगामा मच गया। कंगना रनौत को 24 करोड़ मिल रहे हैं इससे कई लोग खुश हैं तो कइयों के हलक से ये बात उतर ही नहीं रही। अभिनेत्री दिव्या दत्ता और रणवीर शोरी से हमने जब इस बात का जिक्र किया तो दोनों जोर जोर से हंसने लगे। हंसी खत्म होने के बाद दोनों कलाकारों का जो जवाब हमें मिला वो चौकाने वाला है। आइए जानते हैं दिव्या दत्ता और रणवीर ने क्या कहा ?

सवाल – कंगना रनौत को जयललिता फिल्म के लिए 24 करोड़ रुपए मिल रहे हैं। आप कुछ कहना चाहेंगे क्योंकि एक अभिनेत्री बड़े – बड़े एक्टरों को टक्कर दे रही हैं ?

रणवीर शोरी – यार टेनिस बडीज की बात करते हैं ना। मणिकर्णिका और जयललिता की बात यहां कहां से आ गई। मेरा क्या लेना-देना इन सबसे।

दिव्या दत्ता – नो कमेंट्स

दिव्या दत्ता और रणवीर शोरी दोनों ने ही कंगना वाले सवाल पर कोई भी जवाब देना ठीक नहीं समझा। वैसे ये चाहते तो अपनी खुशी जाहिर कर सकते थे या अपना समर्थन कंगना रनौत को लेकर कर सकते थे। ध्यान देने वाली बात ये है कि वाकई में कंगना रनौत ने वो रिकॉर्ड बनाया है जो कर पाना दूसरी अभिनेत्रियों के लिए आसान नहीं है। बॉलीवुड अभिनेत्री के लिए 24 करोड़ की फीस बहुत ही ज्यादा है। 24 करोड़ रुपए तो शाहरुख़, सलमान और आमिर खान अपनी फिल्मों के लिए चार्ज करते हैं।

वरुण धवन, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, कार्तिक आर्यन की भी फीस 8 करोड़ से कम ही है। ऐसे में मणिकर्णिका एक्ट्रेस कंगना रनौत का 24 करोड़ रुपए चार्ज करना बॉलीवुड में क्रान्ति लाने से कम नहीं है।

एक्सक्लूसिव वीडियो में देखें दिव्या दत्ता और रणवीर शोरी का कंगना रनौत पर कमेंट 

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: धर्मेंद्र दुबे

धर्मेंद्र दुबे
मेरा नाम धर्मेंद्र दुबे है। फिल्म जगत की खबरें आप तक पहुंचना मेरा काम है। अजय देवगन ने मेरे लिए कहा था, 'तुम एक अच्छे पत्रकार ही नहीं बल्कि एक अच्छे इंसान भी हो'।

dharmendra.dubey@hindirush.com     +91 9699190996
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , , ,

Leave a Reply