नीलकमल सिंह का नया हिप हॉप भोजपुरी सॉन्ग ‘हिरोइन’ हुआ रिलीज, एक्ट्रेस की बोल्ड अदाओं पर फिदा हुए फैंस

Neelkamal Singh Bhojpuri New Song: नीलकमल सिंह  के नये गाने ‘हीरोइन’ (Heroine) को सारेगामा हम भोजपुरी के के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस गाने में उनके साथ उनका एक्ट्रेस संजना मिश्रा (Sanjana Mishra) नजर आ रही हैं. गाने में एक्ट्रेस अपने कमाल के डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. गाने में एक्टर का लुक भी कमाल का लग रहा है.

  |     |     |     |   Updated 
नीलकमल सिंह का नया हिप हॉप भोजपुरी सॉन्ग ‘हिरोइन’ हुआ रिलीज, एक्ट्रेस की बोल्ड अदाओं पर फिदा हुए फैंस
Neelkamal Singh New Bhojpuri Song

Bhojpuri News:  नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) भोजपुरी के फेमस स्टार्स में से एक हैं. वह अक्सर अपने नए नये गानो से लोगों का दिल जीत लेते हैं. नीलकमल सिंह ने गाने मिलियन क्लब में शामिल होते हैं और यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट पर छा जाते हैं. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं ऐसे में अब नीलकमल का नया गाना ‘हीरोइन’ (Bhojpuri Song Heroine)  रिलीज किया गया है, जो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.

नीलकमल सिंह का नया ‘हीरोइन’

दरअसल, नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh New Song) के नये गाने ‘हीरोइन’ (Heroine) को सारेगामा हम भोजपुरी के के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. इस गाने में उनके साथ उनका एक्ट्रेस संजना मिश्रा (Sanjana Mishra) नजर आ रही हैं. गाने में एक्ट्रेस अपने कमाल के डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. गाने में एक्टर का लुक भी कमाल का लग रहा है. फैंस गाने को काफी पसंद कर रहे है. गाने के वीडियो को कुछ ही देर में एक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह भी पढ़ें: Year Ender 2022: ‘कश्मीर फाइल्स’ से लेकर रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट तक, जानिए साल के सबसे बड़े विवाद

नीलकमल सिंह ने खूद गाया गाना

बता दें, गाना ‘हीरोइन’ (Heroine) को नीलकमल सिंह ने खूद गाया है  वीडियो को संजना मिश्रा पर फिल्माया गया है. इसके लिरिक्स अरुण बिहारी ने लिखे हैं और म्यूजिक सोनू पंजाबी ने दिया है. वीडियो डायरेक्टर बिभांशु तिवारी हैं. इस गाने को कोरियोग्राफ विक्रम राजपूत ने किया है. प्रोडक्शन आकाश विश्वकर्मा का है.

 यह भी पढ़ें: फिल्मों को हिट कराने के लिए करते हैं ये स्टार्स अजीबोगरीब टोटके, देखिए लिस्ट में कौन-कौन है शुमार

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma

मेरा नाम छाया शर्मा है. मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक जर्नलिस्ट के रूप में पिछले 6 साल से ज्यादा समय से काम कर रही हूं. मैं सेलिब्रिटी न्यूज, लाइफस्टाइल कंटेंट और फैशन ट्रेंड्स की विशेषज्ञ हूं. मुझे नई और अनोखी कहानियों की खोज करने का शौक है और मुझें अपने रीडर्स के लिए एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की नई-नई खबरें और गॉसिप लिखना बेहद पसंद है. मैं एक उत्सुक पाठक, फिल्म शौकीन और संगीत प्रेमी हूं. और हमेशा अगली बेहतरीन कहानी की तलाश में रहती हूं

    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
Tags: , , ,

Leave a Reply