Bhojpuri: नीलकमल सिंह ने इस हसीना के साथ ‘हिलत रही मिलत रही’ गाने के जरिए मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

Latest Bhojpuri Video Song: भोजपुरी एक्टर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) का नया वीडियो सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है, जिसमें वो बंगाली बाला प्रमिला घोष (Promila Ghosh) के साथ बवाल मचा रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Bhojpuri: नीलकमल सिंह ने इस हसीना के साथ ‘हिलत रही मिलत रही’ गाने के जरिए मचाया धमाल, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) आए दिन अपने गानों की वजह से लाइमलाइट में बने ही रहते हैं.  उनके एक से बढ़कर एक गाने यूट्यूब पर हर दिन रिलीज होते हैं, जो कमाल के होते हैं. वहीं अब उनका नया वीडियो सॉन्ग ‘हिलत रही मिलत रही’ (Hilat Rahi Milat Rahi) रिलीज किया गया है, जिसने रिलीज होते ही इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है. इसमें एक्ट्रेस प्रमिला घोष (Promila Ghosh) ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाकर तो बवाल ही मचा दिया है. यह भी पढ़ें: वरुण धवन की सबसे खराब आदत का कृति सेनन ने किया खुलासा, खुद एक्ट्रेस को भी आता है बहुत गुस्सा!

Bhojpuri New Song
Bhojpuri New Song

‘हिलत रही मिलत रही’ (Hilat Rahi Milat Rahi) के वीडियो को स्पीड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया है. गाने के वीडियो में देखने के लिए मिल रहा है कि नीलकमल सिंह बंगाली एक्ट्रेस प्रमिला घोष के साथ शानदार डांस मूव्स और जबरदस्त कैमिस्ट्री दिखा रहे हैं. प्रमिला ने अपनी बोल्ड अदाओं से तो इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. इसमें उनकी सिजलिंग अदाएं कमाल की है. यह भी पढ़ें: HBD Mahira Sharma: पारस छाबड़ा नहीं बल्कि ये एक्टर था माहिरा शर्मा का पहला प्यार, लेकिन अधूरी रह गई प्रेम कहानी

बता दें, गाना ‘हिलत रही मिलत रही’ (Hilat Rahi Milat Rahi) को नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने गाया है. दोनों ही आवाज में इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इनकी आवाज में ये गाना जच रहा है. इसके लिरिक्स आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. कोरियोग्राफर विक्रम राजपूत हैं. डायरेक्टर विशाल करण हैं.

यह भी पढ़ें: भारतीय सेना का मजाक उड़ाना ऋचा चड्ढा पर पड़ रहा है भारी, अब इस फिल्म मेकर ने दर्ज कराई एक्ट्रेस के नाम FIR!

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: Tanvi Sood



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: , , , , , ,

    Leave a Reply