Neelkamal Singh: नीलकमल सिंह ने नवरात्रि में शुरु की खास तैयारी, एक्ट्रेस बोली- ‘कलशा दियरिया लेले अईह’

नीलकमल (Neelkamal Singh)   के नये गाने ‘कलशा दियरिया लेले अईह’ (Kalsha Diyariya Lele Aayi) को नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. इस स्पेशल नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. आज नवरात्रि का तीसरा दिन हैं. इसलिए अब भोजपुरी में नवरात्रि के हर दिन मां को समर्पित गानों की बौछार की जायेगी. इस गाने में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)   के साथ सृष्टि उत्तराखंडी भी नजर आ रही हैं.

  |     |     |     |   Updated 
Neelkamal Singh: नीलकमल सिंह ने नवरात्रि में शुरु की खास तैयारी, एक्ट्रेस बोली- ‘कलशा दियरिया लेले अईह’

नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) भोजपुरी के फेमस स्टारस में से एक है. वह अक्सर अपने नए नये गानो से लोगों का दिल जीत लेते है. नीलकमल सिंह ने गाने मिलियन क्लब में शामिल होते हैं और यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट पर छा जाते हैं. फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं ऐसे में अब नीलकमल (Neelkamal Singh)   का नया गाना ‘कलशा दियरिया लेले अईह’ (Kalsha Diyariya Lele Aayi) रिलीज किया गया है, ये एक भक्ति गीत है. जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.

कलशा दियरिया लेले अईह हुआ रिलीज

दरअसल, नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)   के नये गाने ‘कलशा दियरिया लेले अईह’ (Kalsha Diyariya Lele Aayi) को नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. इस स्पेशल नवरात्रि के मौके पर रिलीज किया गया है. आज नवरात्रि का तीसरा दिन हैं. इसलिए अब भोजपुरी में नवरात्रि के हर दिन मां को समर्पित गानों की बौछार की जायेगी. इस गाने में नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh)   के साथ सृष्टि उत्तराखंडी भी नजर आ रही हैं. गाने में नीलकमल इस नवरात्रि में देवी मां को खुश करने के लिए तमाम तरह की तैयारियां कर रहे हैं. वो पूजा-अर्चना के लिए सामानों की लिस्ट तैयार कर रहे हैं. इसमें उनका साथ भोजपुरी एक्ट्रेस सृष्टी उत्तराखंडी (Bhojpuri Actress Shrishti Uttrakhandi) दे रही हैं. दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. जहां एक्टर  (Neelkamal Singh) अपने चुलबुला अंदाज से सभी को पसंद आता है वहीं, सृष्टी  अपनी खूबसूरती और कातिलाना अदाओ से सभी का दिल जीत लेती हैं. फैंस को ये गाना बेहद पसंद आ रहा हैं. यह भी पढ़े: Koffee With Karan 7: क्या करण जौहर करेंगे रणबीर-आलिया के बच्चे को बॉलीवुड में लॉन्च? मिला ये जवाब

ट्रेंडिंग लिस्ट

बता दें ये गाना खूद नीलकमल सिंह (Neelkamal Singh) ने अपनी दिलकश अवाज में गाया हैं. इस गाने को अब तक करीब तीन लाख से ज्यादा व्यूज और 14 हजार के करीब लाइक्स मिले चुके हैं’ हैं. इनका ये नवरात्रि सॉन्ग भी हिट लिस्ट में आने वाला है क्योंकि इनके लेटेस्ट भक्ति गाने को लोगों से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

यह भी पढ़े: Drishyam 2: परिवार के साथ फिर लौट रहे हैं दृश्यम के ‘विजय सालगॉंवकर’ यानी अजय देवगन, इस दिन खुलेगा सस्पेंस

बॉलीवुड और टीवी की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें:

Exclusive News, TV News और Bhojpuri News in Hindi के लिए देखें HindiRush । देश और दुन‍िया की सभी खबरों की ताजा अपडेट के ल‍िए जुड़िए हमारे FACEBOOK पेज से ।

Story Author: chhayasharma



    +91 9004241611
601, ड्यूरोलाइट हाउस, न्यू लिंक रोड, अंधेरी वेस्ट,मुंबई, महाराष्ट्र, इंडिया- 400053
    Tags: ,

    Leave a Reply